Alpita Banika Web Series List, Alpita Banika Biography: वेब सीरीज से लेकर सोशल मीडिया तक छाई अल्पिता बनिका

Admin
2 Min Read
Alpita Banika Web Series List, Alpita Banika Biography: Alpita Banika dominates from web series to social media

Alpita Banika Web Series List: अल्पिता बनिका एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है, जो मुख्य रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम करती हैं। वैसे तो इनका असली नाम अल्पिता कश्यप है लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद इन्होंने अपना नाम बदलकर अल्पिता बनिका (Alpita Banika Biography) रख लिया और आज इनकी पहचान इसी नाम से होती है।

 

उल्लू के साथ किया है डेब्यू!

अल्पिता बनिका का जन्म 24 जून सन् 1998 को असम में हुआ था, 2024 के हिसाब से उनकी उम्र 26 साल है। मध्यमवर्गीय हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने वाली अल्पिता ने अपने करियर की शुरुआत पिछले साल यानी 2023 से ही की है। साल 2023 में इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर आया, जिसे एक्ट्रेस ने स्वीकार किया और उल्लू ओरिजिनल वेब सीरीज ‘चुल्ल’ के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा।

 

इस सीरीज में अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी को अपना दीवाना कर दिया था। अल्पिता ने इस बोल्ड सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन किये जिसे देखकर सभी हैरान रह गए थे।

 

इन सीरीज में काम कर चुकी हैं अल्पिता बनिका!

Alpita Banika Web Series List की बात करें तो अब तक अल्पिता चुल्ल सीजन 1, चुल्ल सीजन 2 और चुल्ल सीजन 3 तीन वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं और इन्होंने इन सभी में भर-भर कर बोल्ड सीन दिए हैं। एक्ट्रेस की यह तीनों सीरीज साल 2023 में उल्लू पर ही रिलीज हुई है।

 

इसके अलावा अल्पिता बनिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा करती नजर आती हैं। वर्तमान समय में इनके इंस्टाग्राम (Alpita Banika Instagram) पर 18 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हो रहे हैं।

 

 

Share This Article