अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी करोड़ों रुपए की जमीन, राम मंदिर से 15 मिनट की दूरी में बनाएंगे घर

Admin
2 Min Read
Amitabh Bachchan bought land worth crores of rupees in Ayodhya, will build a house 15 minutes away from Ram temple.

Bollywood News: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, इस खबर के बाद से लगातार वो गुगल पर ट्रेड कर रहे है। तो चलिए आपको बता दें कि आखिर ऐसा क्या मामला है जो अमिताभ बच्चन सुर्खियों में है..

 

अयोध्या में करोड़ों का प्लॉट खरीदा

रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने अयोध्या में करोड़ों का प्लॉट खरीदा है, जहां वो अपना नया आशियाना बनाने वाले हैं। दरअसल ऐसा करने वाले वो पहले बॉलीवुड स्टार हैं, तो वहीं उनका स्पिरिचुअल इंटरेस्ट देख फैंस भी बेहद खुश हो रहे हैं।

Ayodhya में घर बनाएंगे बच्चन

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और 22 जनवरी को शहर राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होस्ट करेगा। ऐसे में अमिताभ भी राम धुन में मगन होने को तैयार हैं। तो वहीं एक रिपोर्ट को मानें तो, बिग बी ने अयोध्या के 7-स्टार प्रोजेक्ट ‘द सरयू’ में एक प्लॉट खरीदा है, जो कि सरयू नदी के पास स्थित है।

तो वहीं इसके कंस्ट्रक्शन का काम मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा को दिया गया है। प्रोजेक्ट की ये लोकेशन, श्री राम जन्मभूमि मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर है। खबरों की मानें तो अमिताभ ने 10 हजार स्क्वायर फीट की जमीन खरीदी है, इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है।

 

Share This Article