टैम्पो पलटा खुल गई पोल…सड़क पर बिखर गए 7 करोड़

Admin
3 Min Read
Andhra Pradesh rs 7 crores cash kept in seven boxes seized in east Godavari district

लोकसभा चुनावों के बीच एक बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि एक टैम्पो के पलटने से बड़ी पोल खुल गई है। दरअसल आंध्र प्रदेश पुलिस ने शनिवार को पूर्वी गोदावरी जिले में एक टोल नाका के पास दुर्घटनाग्रस्त एक हल्के वाणिज्यिक वाहन से सात करोड़ रुपये नकद बरामद किए।

ये भी पढ़े:- इनकम टैक्स की सबसे बड़ी रेड: 200 करोड़ कैश 23 किलो सोना, गिनते-गिनते अधिकारी समेत मशीन भी थकी
ये भी पढ़े:-  ED Raid: खटिया और बेड के नीचे कारोबारी ने छुपा रखे थे करोड़ों रुपए, ईडी ने निकाला सारा पैसा

Andhra Pradesh rs 7 crores cash kept in seven boxes seized in east Godavari district

वाहन पलट गया

आपको बता दें कि कोव्वुर उप-विभागीय पुलिस अधिकारी के सीएच रामा राव ने कहा- नाल्लाजेर्ला मंडल में वीरावल्ली टोल नाका के पास एक ट्रक ने हल्के वाणिज्यिक वाहन (एलसीवी) को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह पलट गया और उससे रासायनिक चूने की बोरियों के नीचे छिपाई गई नकदी मिली।

ये भी पढ़े:- फर्जी DSP बनकर 11 लोगों से ठगे 1 करोड़, गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा

ये भी पढ़े:- 700 करोड़ से अधिक की संपत्ति की मालकिन है 45 साल की ऐश्वर्या राय, बड़े- बड़े भी फेल

सात बक्सों में मिलें करोड़ों

राव ने कहा- नकदी से लदा वाहन हैदराबाद के नचाराम से आया था और मंडपेटा की ओर जा रहा था। नकदी से भरे बक्शे रासायनिक चूने की बोरियों के बीच फंसे हुए थे। सात बक्से थे और प्रत्येक बक्से में एक करोड़ रुपये थे। तो वहीं वाहन चालक का एक पैर फ्रैक्चर हो गया और उसकी एक आंख में चोट लगी, जिसके कारण उसे गिरफ्तार करने से पहले इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता (आईपीसी) की धारा 338 के तहत दुर्घटना का मामला दर्ज किया और नकदी आयकर विभाग को सौंप दी है। इस बीच पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि नकदी कहां से आई थी और कहां ले जाई जा रही थी।

Share This Article