Ankita Lokhande Net Worth: लग्जरी लाइफ जीती हैं अंकिता लोखंडे, लेकिन नहीं बन पाई Bigg Boss 17 की विनर

Admin
3 Min Read
Ankita Lokhande Net Worth: Ankita Lokhande lives a luxury life, but could not become the winner of Bigg Boss 17

Ankita Lokhande Net Worth: क्या आप जानते हैं, टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे लग्जरी लाइफ जीती हैं। खबरों के मुताबिक अंकिता लोखंडे कई करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। तो चलिए आपको बताते हैं Ankita Lokhande की Net Worth और कमाई के बारे में।

Ankita Lokhande Net Worth: Ankita Lokhande lives a luxury life, but could not become the winner of Bigg Boss 17
Ankita Lokhande Net Worth: Ankita Lokhande lives a luxury life, but could not become the winner of Bigg Boss 17

 

Ankita Lokhande Net Worth

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के कारण सुर्खियों में है। हालांकि अंकिता लोखंडे Bigg Boss 17 की विनर नहीं बन पाई, लेकिन इस सीजन की फेमस कंटेस्टेंट रही है। खबरों के मुताबिक अंकिता लोखंडे इस सीजन की सबसे हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं, उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स से एक हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये लिए।

 

Ankita Lokhande का आलीशान घर, 50 करोड़ रुपये का प्राइवेट विला

खबरों के मुताबिक अंकिता मुंबई में एक आलीशान 8 बीएचके घर में रहती हैं। तो वहीं उनके पति ने शादी के तोहफे में अंकिता को मालदीव में एक प्राइवेट विला भी गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

Ankita Lokhande की नेट वर्थ 25 करोड़ रुपये के करीब

इसी के साथ बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपने पति को एक प्राइवेट याच तोहफे में दिया है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, अंकिता लोखंडे की की नेट वर्थ करीब 25 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पति विक्की जैन एक मल्टीनेशनल कंपनी ‘महावीर इंस्पायर ग्रुप’ के मालिक हैं।

 

Ankita Lokhande के पास है1.49 करोड़ की महंगी गाडी

बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे लग्जीरियस गाड़ियों की शौकीन हैं, उनके पास पॉर्शे 718 बॉक्सटर  कार है जिसकी कीमत 1.49 करोड़ रुपये है। तो वहीं इसके अलावा उनकी कार कलेक्शन में जेग्युआर एक्सएफ जैसी लग्जीरियस कार भी शामिल है। इस कार की कीमत 76 लाख रुपये है।

 

Ankita Lokhande का कैरियर

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 से चर्चा में आई अंकिता लोखंडे लग्जरी लाइफ जीती हैं। साथ ही अंकिता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल ‘पवित्रा रिश्ता’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। और फिर इसी सीरियल में उन्होंने 7 साल तक काम किया। तो वहीं इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन से दिसंबर 2021 में शादी कर ली थी।

 

Share This Article