Arun Mashetty Biography in Hindi, Arun Mashetty Net Worth, Arun Mashetty Wife: जानिए कौन बिग बॉस फाइनलिस्ट अरुण माशेट्टी

Admin
2 Min Read
Arun Mashetty Biography in Hindi, Arun Mashetty Net Worth, Arun Mashetty Wife: Know who is Bigg Boss finalist Arun Mashetty

Arun Mashetty Biography in Hindi: अरुण श्रीकांत माशेट्टी मशहूर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के फाइनल में पहुंच चुके हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चाएं की जा रही है। अरुण माशेट्टी तमाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और इनके चाहने वाले इन्हे Bigg boss 17 winner बनाने के लिए जमकर वोट डाल रहे हैं।

 

अरुण श्रीकांत माशेट्टी शो के विजेता बनते हैं या नहीं! यह तो बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले के दिन ही पता चलेगा, लेकिन इससे पहले Arun Mashetty Net Worth & Arun Mashetty Wife के बारे में जान लेते हैं।

 

Arun Mashetty Biography in Hindi

अरुण श्रीकांत माशेट्टी को लोग ‘अचानक भयानक’ के नाम से जानते हैं, यह एक लोकप्रिय गेमर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, हैदराबाद के रहने वाले अरुण की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिस वजह से यह बिग बॉस के फाइनल तक पहुंच पाए हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा हैदराबाद के जैन हेरिटेज ए कैम्ब्रिज स्कूल से पूरी की और ग्रेजुएशन की डिग्री भी हैदराबाद से ही हासिल की।

 

कॉलेज के दिनों में इन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया जिस पर यह गेमिंग वीडियो डाला करते थे, देखते है देखते यह फेमस होते गए और आज यह यूट्यूब पर ‘अचानक भयानक गेमिंग’ नाम से मशहूर हैं।

 

Arun Mashetty Wife

बता दे अरुण माशेट्टी शादीशुदा है और इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है, इन्होंने 15 मार्च 2021 को अपनी प्रेमिका मलक के साथ शादी की थी, मलक विदेश की रहने वाली है और पेशे से एक वकील हैं, साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

 

बता दें अरुण माशेट्टी का यूट्यूब पर ‘अचानक भयानक गेमिंग’ नाम से चैनल है और वहां उनके 640k सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर हो रहे हैं, इसके अलावा उनकी टोटल नेटवर्क (Arun Mashetty Net Worth) की बात की जाए तो सोशल मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक यह करीब 30 करोड़ के मालिक हैं।

 

 

Share This Article