हरियाणा ACB की बड़ी कार्रवाई, फॉरेस्ट गार्ड को 19 हज़ार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Admin
2 Min Read
Big action by Haryana ACB, forest guard caught red handed taking bribe of Rs 19 thousand

Faridabad: हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो यानी ACB द्वारा लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ तेजी से निष्पक्ष रुप से कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में ACB की टीम ने बल्लभगढ़ में फॉरेस्ट गार्ड को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। तो वहीं ACB ने ये कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की है।

 

ये भी पढ़े-      भ्रष्ट अफसरों और कर्मचारियों पर ACB का शिकंजा, जानें किस विभाग में कितने पकड़े, देखें लिस्ट और बरामद नकदी

 

बताया जा रहा है कि ACB की फरीदाबाद टीम ने बल्लभगढ़ के सेक्टर- 25 में तैनात फॉरेस्ट गार्ड राहुल को 19000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ACB की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है, आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

चालान न करने की एवज में मांगी थी रिश्वत 

बता दें कि ACB की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा है। दरअसल आरोपी राहुल ने शिकायतकर्ता से ट्रैक्टर का चालान न करने की एवज में 30 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने 11000 रुपए की रिश्वत पहले ही दे दी थी।

ये भी पढ़े-   Haryana News: ACB की बड़ी कार्रवाई, GST विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर को 15 हजार रिश्वत लेते रंगेहाथों दबोचा

 

टीम ने योजना बनाकर आरोपी को पकड़ा

तो वहीं इसके बाद आरोपी द्वारा 19000 रुपए की शेष राशि की मांग कर रहा था, जिसके बाद ACB टीम को पीड़ित ने शिकायत दी और उसके बाद टीम ने योजना बनाकर आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

Share This Article