हरियाणा ACB की बड़ी कार्रवाई, हेड कॉन्स्टेबल और SI रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Admin
2 Min Read
Big action by Haryana ACB, head constable and SI arrested red handed while taking bribe

Haryana News: हरियाणा ACB यानी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल और SI रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि मामला नूंह जिले का है, जहां पर डायल-112 फिरोजपुर झिरका पुलिस थाने में कार्यरत ईएसआई सुरेंद्र और हेड कॉन्स्टेबल बीरपाल को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

झूठा मुकदमा दर्ज करने के बदले मांगी रिश्वत

बताया जा रहा है कि आरोपितों ने शिकायतकर्ता पर झूठा मुकदमा दर्ज करने के बदले में 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। तो वहीं सब इंस्पेक्टर को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए ACB की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

ACB की टीम ने रंगे हाथों दबोचा

दरअसल एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम को शिकायत मिली थी कि आरोपितों द्वारा शिकायतकर्ता पर झूठा मुकदमा दर्ज करने के बदले में 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है। तो वहीं शिकायतकर्ता ने बताया कि मामले में आरोपितों ने पहले ही डेढ़ लाख रुपये की राशि के टायर्स रिश्वत के तौर पर लिए गए थे।

जिसके बाद मामले की पुष्टि करते हुए ACB की टीम ने आरोपितों को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उन्हें 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This Article