हरियाणा ACB की बड़ी कार्रवाई, SHO और ASI रिश्वत लेते गिरफ्तार, सट्टा लगाने वालों से लेते थे मंथली

Admin
2 Min Read
Big action by Haryana ACB, SHO and ASI arrested for taking bribe, used to take monthly money from speculators

Haryana News: हरियाणा ACB यानी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने SHO और ASI को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि रेवाड़ी के सदर पुलिस स्टेशन के SHO सुनील दत्त और ASI कमल को गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो यानी ACB की टीम ने 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

पुलिस क्वार्टर से दोनों की गिरफ्तारी

आपको बता दें कि दोनों को सदर थाना के पास ही बने पुलिस क्वार्टर गिरफ्तार किया है। जिसके बाद ACB की टीम दोनों को अपने साथ ले गई। खबरों के मुताबिक रेवाड़ी शहर से सटे गांव गोकलगढ़ निवासी युवक सुनील सट्‌टा खिलाता है, तो वहीं युवक हर माह सदर थाना पुलिस को 25 हजार रुपए मंथली देता था।

ACB ने ऐसे पकड़ा

बताया जा रहा है कि आरोपी ASI कमल ने युवक को फोन कर बोला कि 50 हजार रुपए दो SHO साहब को भी देने हैं। इसी दौरान युवक ने उसकी रिकॉर्डिंग कर ली। जिसके बाद इसकी शिकायत गुरुग्राम ACB को दी। तो वहीं ACB ने SHO सदर सुनील दत्त और ASI कमल की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया। जिसके बाद आरोपी ASI कमल ने उसे पैसे देने के लिए सदर पुलिस थाने के पास ही पुलिस क्वार्टर में बुलाया, जहां पर SHO सुनील दत्त भी मौजूद था।

तो वहीं ACB टीम ने युवक को पाउडर लगे पैसे लेकर आरोपियों को देने के लिए भेजा, जिसके बाद टीम ने दोनों को 50 हजार रुपए के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों के खिलाफ रेवाड़ी ACB थाने में करप्शन का केस दर्ज कर दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Share This Article