हरियाणा ACB की बड़ी कार्रवाई, गोदाम इंचार्ज को ₹35000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Admin
2 Min Read
Big action by Haryana ACB, warehouse incharge caught red handed taking bribe of ₹ 35000

चंडीगढ़: हरियाणा में ACB यानी एंटी करप्शन ब्यूरो भ्रटाचार के खिलाफ ताबडतोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में भ्रष्टाचार पर नकेल कसते हुए ACB पंचकूला टीम ने हरियाणा एग्रो इंडस्टरीज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम इंचार्ज धीरज चौहान को ₹35000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा है।

 

ACB टीम ने ऐसे पकड़ा आरोपी

आपको बता दें कि जिला कुरुक्षेत्र के शाहबाद में हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम इंचार्ज धीरज चौहान द्वारा साल 2022-23 सीजन के चावलों के स्टॉक का भंडारण करने को लेकर शिकायतकर्ता से 35000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी। जिसके बाद शिकायत के आधार पर ACB की टीम ने आरोपी को पकड़ने की योजना बनाते 35000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया।

 

कार्रवाई गवाहों के समक्ष पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई

बता दें कि मामले में कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई है। तो वहीं आरोपी के खिलाफ अंबाला के ACB में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। इसी के साथ ही ACB टीम मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

ACB प्रवक्ता ने की अपील

आपको बता दें कि ACB के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा- यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है, तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा ACB के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

 

Share This Article