Bigg Boss 17 Jitne Wale Ko Kitna Paisa Milega: मालामाल होने वाला है बिग बॉस 17 का विजेता, भर-भर कर मिलेगा पैसा

Admin
2 Min Read
Bigg Boss 17 Jitne Wale Ko Kitna Paisa Milega: The winner of Bigg Boss 17 is going to be rich, will get a lot of money

Bigg Boss 17 Jitne Wale Ko Kitna Paisa Milega: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है, शो अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच गया है और यह इसका आखिरी सप्ताह है। 28 जनवरी 2024 को बिग बॉस 17 का ग्रांड फिनाले इवेंट होने जा रहा है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

हर बार की तरह शो के होस्ट सलमान खान टॉप 2 कंटेस्टेंट्स को स्टेज से अपने साथ खड़ा करके एक का हाथ उठाकर विजेता का एलान करेंगे। बिग बॉस विनर को एक चमचमाती ट्रॉफी और उसके साथ प्राइस मनी दी जाती है।

 

यह प्राइस मनी हर बार अलग-अलग होती है, कुछ महीने पहले समाप्त हुए Bigg Boss OTT Season 2 के विजेता एलविश यादव को विनर ट्रॉफी और 25 लाख रुपए की प्राइस मनी मिली थी। आईए जानते हैं कि इस बार Bigg Boss 17 Jitne Wale Ko Kitna Paisa Milega?

 

Bigg Boss season 17 की प्राइस मनी कितनी है?

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ग्रैंड फिनाले की रात को बिग बॉस के विनर की अनाउंसमेंट करते हैं और उनके हाथ में एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ प्राइस मनी का चेक थमाते हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार बिग बॉस के विजेता को कितना पैसा मिलेगा।

 

यदि आप भी यही जानना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Bigg Boss season 17 price money 50 लाख रुपये है।

 

जी हां इस बार शो के विजेता को ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रुपए की प्राइस मनी मिलेगी। बिग बॉस के अब तक के सीजन की यह सबसे बड़ी प्राइस मनी होगी जो विनर को दी जाएगी। अब देखना यह होगा कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी और इस प्राइस मनी को कौन घर लेकर जाता है।

 

Share This Article