Bigg Boss 17 Sana Raees Khan Biography, Net Worth, Fees, Father, Mother and Family

Admin
2 Min Read
Bigg Boss 17 Contestants Sana Raees Khan

First Ever News, Bigg Boss 17 Sana Raees Khan Biography: जब से मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 शुरू हुआ है तब से इसमें शामिल आने वाले हर एक कंटेस्टेंट खूब सुर्खियां हैं। शो को शुरू हुए 2 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है और इसमें रोज नए-नए ट्विस्ट एंड टर्म देखने को मिल रहे हैं, अभी हाल ही में बिग बॉस के घर से सना रईस खान (Sana Raees Khan Biography) बाहर आई है इसके बाद से यह सुर्खियों में बनी हुई है।

 

 

हर कोई जानना चाहता है कि सना रईस खान कौन है? यदि आप भी यही जानना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे हैं कि सना रईस खान एक मशहूर क्रिमिनल लॉयर है जो बॉम्बे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में मामलों पर काम करती हैं, इनका जन्म 28 सितंबर को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था, हालांकि अभी तक उनके परिवार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

Bigg Boss 17 Sana Raees Khan Biography, Net Worth, Fees, Father, Mother and Family
Sana Raees Khan 

 

बता दे सना रईस ने साल 2019 में मुंबई विश्वविद्यालय से एलएलएम की डिग्री हासिल की थी, यह अपने प्रोफेशन के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है जिस वजह से उनके इंस्टाग्राम पर 326k से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो रहे हैं।

 

बता दे सना रईस खान तब से सुर्खियों में है जब से यह बिग बॉस के घर में पहुंची थी, 15 अक्टूबर 2023 को इन्होंने बिग बॉस सीजन 17 के घर में बतोर कंटेस्टेंट एंट्री की और हर किसी को हैरान कर दिया। हालांकि अब इनका बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है और अभी ये हाल ही में मालदीव्स पहुंची है और वहां अपनी छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी तस्वीरें ये अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी शेयर कर रही हैं।

 

 

 

Share This Article