58 की उम्र बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बनेंगे दूल्हा, ये है दुल्हन!

Admin
2 Min Read
Bollywood's Bhaijaan Salman Khan will become the groom at the age of 58, this is the bride!

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान शादी करने जा रहे हैं, बता दें कि 58 की उम्र में सलमान एक खूबसूरत हसीना का हाथ थामने जा रहे है। सलमान खान ने खुद ही अपनी शादी को लेकर खुसाला किया है। वैसे तो सलमान की शादी खबरें काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी, लेकिन इस बार जो खबर आई है हम आपको बताने जा रहे है। तो चलिए आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे-

सलमान की शादी को उनके फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है, इतना ही नहीं सलमान के फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर भाईजान की शादी को लेकर चर्चा करते रहते हैं। तो चलिए अब आपको बताते हैं सलमान की शादी की खबरों की सच्चाई। आपको बता दें कि एक शो के दौरान 58 साल के सलमान खान से जब शादी के बारे में पुछा जाता है, तो आप भी उनका जवाब सुनकर हैरान हो जाएंगे।

सलमान ले चुके हैं 7 फेरे!

दरअसल सलमान खान ने मजे लेते हुए शादी के सवाल का जवाब दिया, सलमान ने कहा- शो में एंट्री के समय उनके फेरे कराए गए थे, उसके बाद विक्की जैन ने कहा- भाई ने सोचा मैं तो कर नहीं रहा तुम लोग शादी कर लो। जिसके बाद तब्बू हंसने लगी और बोली कि हम लोग तो नहीं कर रहे हमारे हिस्से के फेरे भी हम दूसरों से करवा रहे। बता दें कि ये वीडियो क्लिप अब वायर हो रही है।

 

 

 

Share This Article