मात्र 9 हजार में खरीद कर लाएं 125cc वाली Raider 125, कमाल के फीचर्स जबरदस्त लुक

Admin
3 Min Read
Auto News TVS Raider

First Ever News, Auto News TVS Raider:  अगर आप भी 125CC वाली बाइक खरीदना चाहते है, और वो भी मात्र 9 हजार में तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल भारत में आज भी सबसे ज्यादा 100 सीसी से लेकर 125cc तक ज्यादा बिकती है। इसका कारण है उनकी परफॉर्मेंस। साथ ही इसके अलावा इनके रखरखाव में भी बहुत ही कम खर्च आता है।

शुरुआती कीमत 95219 रुपए है

आपको बता दें कि इसी कड़ी में नाम आता है Honda SP125, Hero Glamour और TVS Raider का। इन सबके लुक बहुत ही आकर्षक है। और यही कारण है कि इनकी लोकप्रियता भी अब काफी तेजी से बढ़ रही है। शानदार फीचर्स और डिजाइन के साथ आने वाली TVS Raider की डिमांड भारतीय बाजार में काफी ज्यादा है। 125cc इंजन के साथ आने वाली टीवीएस राइडर (TVS Raider) की शुरुआती कीमत 95219 रुपए है।

 

 

ऑन रोड तकरीबन ₹100000

बता दें कि ऑन रोड आते-आते यह तकरीबन ₹100000 की हो जाती है। और सबसे अच्छी बात यह है कि इस बाइक के 10 कलर ऑप्शंस मिलते है। इसलिए आप अपनी पसंदीदा कलर को चुन सकते हैं।

 

 

सिर्फ 9 हजार में अपनी बनाएं

दरअसल एक लाख की कीमत कई लोगों के लिए ज्यादा है, उन लोगों को चिंता करने की कोई बात नहीं है। टीवीएस ने इसपर गजब का फाइनेंस प्लान इंट्रोड्यूस किया है। इस फाइनेंस प्लान के जरिए आप सिर्फ ₹9000 में ही टीवीएस रेडर (TVS Raider) को अपने घर ला सकते हैं।

 

तो वहीं बाकी बची हुई राशि आप किस्तों में भुगतान कर सकते हैं। अगर आपको फाइनेंस बैंक के बारे में जानना है तो अपने नजदीकी शोरूम को जा सकते हैं यहां डीलरशिप वाले आपको इसकी अच्छी जानकारी दे देंगे।

 

 

इसकी डिमांड क्यों है ज्यादा?

आपको बता दें कि टीवीएस रेडर की डिमांड काफी ज्यादा है और इसके का कारण है, एक तो इसमें आपको काफी अच्छा माइलेज मिलता है। दूसरा इसमें कम मेंटेनेंस खर्च आता है। इसके अलावा इसके फीचर्स भी बहुत ही शानदार है।

 

 

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है

तो वहीं इसमें 5 इंच का जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिस पर आप स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशंस, ऑडोमीटर, इंजन गेज और सर्विस इंडिकेटर जैसी जानकारियां ले सकते हैं।

 

 

स्मार्ट कनेक्ट फीचर भी दिया गया है

दरअसल इसमें स्मार्ट कनेक्ट फीचर भी दिया गया है, इसके जरिए आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉइस एसिस्ट, नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, मैसेज नोटिफिकेशंस और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी ले सकते हैं। यह सभी चीज इस बाइक को एक वैल्यू फॉर मनी व्हीकल बनती है। यही कारण है कि 125cc सेगमेंट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है।

 

 

Share This Article