₹10 हजार में खरीद कर लाएं Royal Enfield Classic 350

Admin
2 Min Read
Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 Price In India:  देश में ऑटोमोबाइल मार्केट में Royal Enfield की अलग ही धाक है। इसी कड़ी में Royal Enfield ने अपनी Classic 350 को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। अगर आप भी बुलेट खरीदना चाहते हैं, तो ये खबर आपके काम की है। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के जरीये मात्र ₹10000 में ये बाइक खरीद सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं फाइनेंस प्लान के बारे में

 

ये है Royal Enfield Classic 350 का Finance Plan

बत दें कि हाल ही में कंपनी ने इसकी कीमत को निर्धारित किया है, दरअसल इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.93 लाख रुपए निर्धारित की गई। अगर ये बाइक आपके बजट से ऊपर जा रही है तो आपको बता दे बैंक की तरफ से आपको लोन भी दिया जाएगा। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको बस 10999 रुपये कार्ड डाउन पेमेंट करना है उसके बाद हर महीने ₹ 7624 का EMI देकर ऑफिस शानदार बुलेट को अपना बना सकते हैं।

 

 

ये है इंजन स्पेसिफिकेशन

दरअसल ग्राहकों के लिए इस बाइक के डिटेल्स को भी विस्तार से बताया गया है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको BS6 इंजन की सुविधा दी जाने वाली है। इसके अलावा आपको 6100 rpm पर 20.2 bhp की पावर और 4000 rpm पर 27 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने वाले इंजन की क्षमता दी जाएगी। इस बाइक में 349 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया है।

 

 

मात्र 10 हज़ार में Royal Enfield Classic 350

बता दें कि Royal Enfield Classic 350 भारत को दुनिया भर में एक बेहतरीन ऑटोमोबाइल मार्केट माना जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बुलेट खरीदना चाहते हैं तो यह दिए गए फाइनेंस प्लान की सहायता से मात्र ₹10000 में खरीद सकते हैं। जानकारी के मुताबिक यह बुलेट आपको बेहतरीन फीचर्स और शानदार लुक देने वाला है।

 

 

Share This Article