स्मार्टफोन की कीमत में लाएं नया Electric Scooter, धांसू फीचर्स

Admin
3 Min Read
Bring home a new Bring home a new Electric Scooter for just Rs 25 thousand, great features

वैसे तो आज के समय में ऑटो मार्किट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रीक स्कूटर मौजूद है, लेकिन आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी कीमत एक स्मार्टफोन की कीमत के बराबर है। आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे, तो चलिए आपको बताते हैं पूरी डिटेल्स।

Bring new electric scooter at the price of smartphone, great features
Bring new electric scooter at the price of smartphone, great features

GKON Roadies LX Electric Scooter

आपको बता दें कि आज के समय में GKON Roadies इलेक्ट्रिक स्कूटर बाज़ार में लोकप्रिय होती जा रही है। तो वहीं GKON Roadies LX इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रभावशाली विशेषताओं से भरपूर है। तो चलिए आपको बताते हैं इस स्कूटर के फीचर्स…

GKON Roadies में आपको 10 इंच के ट्यूबलेस टायर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, कीलेस स्टार्ट, रिवर्स मोड, क्रूज़ कंट्रोल, एंटी-थेफ्ट अलार्म, 1200 वाट BLDC हब मोटर,      2207 वाट घंटा लिथियम आयन बैटरी, 25 किमी/घंटा की टॉप स्पीड के साथ ही लगभग 100 किमी की रेंज देता है। इसके साथ ही डिस्क और ड्रम ब्रेक कॉम्बो, एंटी-थेफ्ट अलार्म मिलता है।

जानिए GKON Roadies LX की रेंज

आपको बता दें कि GKON Roadies LX इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 60 किमी की रेंज के साथ देता है।

 

जानिए GKON Roadies LX का बैटरी बैकअप

तो वहीं अगर बात करें हम GKON Roadies LX इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की तो, यह लेड-एसिड टाइप बैटरी और एक दमदार इलेक्ट्रिक हब मोटर से लैस है। इसी के साथ ही फुल चार्ज के बाद रेंज 50 से 60 किमी है, और स्कूटर 25 से 30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकता है। तो वहीं इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है।

 

जानिए GKON Roadies LX की कीमत

तो वहीं अगर हम बात करें GKON Roadies LX इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में तो, आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट इंडियामार्ट के माध्यम से बुकिंग कर सकते हैं। यह स्कूटर 25000 रुपये की कीमत पर रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है।

 

Share This Article