Chandrima Banerjee Web Series, Chandrima Banerjee Biography: जानिए कौन है चोक्ड पार्ट 2 की एक्ट्रेस चंद्रिमा बनर्जी!

Admin
2 Min Read
Chandrima Banerjee Web Series, Chandrima Banerjee Biography: Know who is Choked Part 2 actress Chandrima Banerjee!

Chandrima Banerjee Web Series: अभी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘चोक्ड’ नाम से एक इरॉटिक, ड्रामा वेब सीरीज रिलीज हुई है, जो इन दिनों सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। यह वेब सीरीज दो पार्ट में रिलीज की गई है और यह दर्शकों को प्रसन्न करने में पूरी तरह सक्षम रही है। वही इस वेब सीरीज के बाद इसमें काम करने वाले कलाकार भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं, जिनमें से एक चंद्रिमा बनर्जी (Chandrima Banerjee Biography) भी हैं।

 

दरअसल चंद्रिमा बनर्जी एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है जो अब तक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, इन दिनों यह अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज (Choked Part 2) को लेकर सुर्खियों में है। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने जिस तरह से काम किया है उसकी हर कोई तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है, शानदार अभिनय के साथ-साथ इन्होंने अपने बोल्ड सीन से भी हर किसी को चौंका दिया है। चंद्रिमा बनर्जी ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे बोल्ड और इरॉटिक सीन किये है जिन्हें देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

 

ये हैं चंद्रिमा बनर्जी की प्रमुख वेब सीरीज!

सन् 1995 को पश्चिम बंगाल में जन्मी चंद्रिमा बनर्जी अब तक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, Chandrima Banerjee Web Series की बात करें तो अब तक इन्होंने चोक्ड पार्ट 1 और चोक्ड पार्ट 2 के अलावा अमर प्रेम, पुतला, चांदनी भाभी और फ़ोन S3 जैसी वेब सीरीज में काम किया है, इसके अलावा एक्ट्रेस ने डिज़ायर्स और जुड़वा जैसी शॉर्ट फिल्म में भी अभिनय किया है।

 

बता दे डिजायर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म न्यूफ़्लिक्स और जुड़वा फ्लिज मूवीज़ की प्रसिद्ध शॉर्ट फिल्म है, लेकिन इन दिनों ये ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज होने वाली अपनी वेब सीरीज चोक्ड पार्ट 2 को लेकर ट्रेडिंग में है।

 

 

Share This Article