Choli ke Piche Part 3 Release Rabbit App New Web Series: फटाफट देखें

Admin
2 Min Read
Choli ke Piche Part 3 Release Rabbit App New Web Series

First Ever News, Choli ke Piche Part 3 Release Rabbit App New Web Series: ऐसे कई सारे छोटे-बड़े ओटीटी प्लेटफार्म होते हैं जिनके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं, लेकिन कई बार उन पर शो देखने को देखने को मिलते है जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं, ऐसा ही एक वेब शो हाल ही में रैबिट मूवीज़ (Rabbit movies) नाम के एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था, जिसे हर किसी को दीवाना बना दिया था।

 

 

दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं रैबिट मूवीज़ पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘चोली के पीछे’ के बारे में। इस सीरीज के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही पार्ट सक्सेसफुल रहे हैं, इस बीच मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट यानी Choli ke Piche Part 3 रिलीज कर दी है, दूसरे पार्ट में इसकी कहानी अधूरी रह गई थी अब इसी को आगे बढ़ते हुए इसका तीसरा पार्ट लाया गया है।

 

कैसे देखें चोली के पीछे पार्ट 3!

बता दे पिछले दोनों पार्ट की तरह इस पार्ट को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म रैबिट मूवीज़ पर रिलीज किया गया है, यह वेब सीरीज 29 दिसंबर 2023 को रिलीज हो चुकी है, इस पार्ट में 5 एपिसोड है और हर एक की लंबाई करीब 30 मिनट है। चोली के पीछे 3 में आपको पिछली बार की तरह भारती झा ही मुख्य रोल में नज़र आने वाली है।

 

 

चोली के पीछे पार्ट 1 और 2 में बोल्ड सीन की भरमार देखने को मिली थी, वहीं निर्माताओं ने इस बार भी काफी न्यूडिटी पेश की है। चोली के पीछे वेब सीरीज को देखने के लिए आपको प्ले स्टोर या एप स्टोर से रैबिट मूवीज एप इंस्टॉल करना होगा, इसके बाद आप साइन अप करके इस सीरीज को देख सकते हैं।

 

 

Share This Article