कन्फर्म! 57 साल के सलमान खान अब बनेंगे दूल्हा, खुशी का माहौल, जाने मामला

Admin
2 Min Read
confirm! 57 year old Salman Khan will now become a groom, atmosphere of happiness, know the matter

बॉलीवुड के भाईजान यानी Salman Khan को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, अब कन्फर्म हो गया है कि 57 साल के सलमान खान अब दूल्हा बनने जा रहे हैं। वैसे तो सलमान की शादी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चे रहते हैं, लेकिन इस बारे सलमान शादी करने जा रहे हैं। तो चलिए बताते हैं आपको पूरी खबर…

57 साल के सलमान खान अब बनेंगे दूल्हा

आपको बता दें कि सलमान खान की अगली फिल्म के बारे में खबरें आ रही है, खबरों के मुताबिक वो Sooraj Barjatya के साथ Prem Ki Shaadi में काम करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि अगस्त से सलमान नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

 

फिल्म Prem Ki Shaadi में काम करेंगे सलमान

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक सूरज बड़जात्या ने साल 2020 में सलमान को ‘प्रेम की शादी’ का कॉन्सेप्ट सुनाया था। तो वहीं सलमान को वो आइडिया तुरंत पसंद आ गया, हालांकि की स्क्रीनप्ले फाइनल करने में थोड़ा वक्त लगा।

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान फिल्म की लिखनी शुरू की गई थी। खबरों के मुताबिक प्रेम की शादी फिल्म  के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पिछले महीने ही शुरू हो चुका है। तो वहीं अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

 

क्या होगी फिल्म की कहानी?

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘प्रेम की शादी’ एक कपल की कहानी होगी, जो शादी से लेकर बच्चों को बड़ा करने और बुढ़ापे तक साथ बना रहता है। तो वहीं इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि प्रेम की शादी’ को दीवाली 2024 पर रिलीज़ करने के लिए बनाया जा रहा है।

 

Share This Article