देश की सबसे बड़ी रेड: रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी के घर से मिला खजाना, ठूस-ठूस कर घर में रखे थे नोट

Admin
2 Min Read
Country's biggest raid: Treasure found in the house of a retired railway employee, notes were kept in the house after cramming them.

CBI Raid: देशभर में राज्य-दर-राज्य सीबीआई देश के अलग-अलग हिस्सों में जांच कर रही है, इसी कड़ी में एक सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर धन कुबेर का खजाना मिला है, जिसमें 17 किलोग्राम सोना और मिले है। बता दें कि नोट इतने हैं कि सीबीआई अधिकारी नापते नापते थक गए, आखिर कहां से आया इतना पैसा…?

 सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर मिला खजाना

बता दें कि सीबीआई ने राज्य की राजधानी भुवनेश्वर में एक सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी के यहां छापा मारा। प्रमोद कुमार जेना के यहां अभी छापेमारी की जा रही है, इनके पास से अब तक कई किलो सोना और एक करोड़ 57 लाख से ज्यादा कैश बरामद हो चुका है। रिटायर्ड अधिकारी की संपत्ति को लेकर सीबीआई अधिकारी भी सदमे में हैं. भारतीय रेलवे यातायात सेवा के पूर्व अधिकारी प्रमोद कुमार जेना भारतीय रेलवे यातायात सेवा के 1989 बैच के अधिकारी हैं। सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी के दौरान एक करोड़ 57 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई है।

17 किलोग्राम सोना के साथ भऱ-भर के नोट मिले

तो वहीं सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर कुबेर का खजाना मिला है, इसमें 17 किलोग्राम सोना और भर-भर कर नोट मिले हैं। सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी के दौरान सीबीआई ने 1.57 करोड़ रुपये नकद, 17 किलोग्राम सोना और अन्य संपत्तियां जब्त कीं। रिटायर्ड अधिकारी के पास संपत्ति के कई दस्तावेज भी बरामद हुए थे।

 

Disclaimer: (हमने इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी है, वो हमे सोशल मीडिया से मिली है, हमारी वेबसाइट इसके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है, सत्यता की जांच कर लें।)

 

 

Share This Article