OYO में कपल ने बुक किया रूम, कमरे में पहुंचते ही निकली चीख! खौफनाक मंजर देख सब भागे

Admin
2 Min Read
Couple booked a room in OYO, screamed as soon as they reached the room! Everyone ran away after seeing the horrifying scene

OYO hotel Viral video: राजस्थान के एक OYO hotel की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, आपको बता दें कि ये बैहद ही चौकाने वाली है। लगातार इस वीडियो को सोशल मीडिया परशेयर किया जा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है औऱ ये वीडियो आखिर कैसे वायरल हुई।

OYO hotel Viral video

आपको बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक होटल के कमरे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। क्योंकि रुम में तेंदुआ घुस आया था, वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया तुरंत ही वायरल हो गया। दरअसल मामला जयपुर के कनोटा का बताया जा रहा है,

 

कमरे में सो रहा था कपल

बता दें कि यहां एक होटल के कमरे में तेंदुआ घुस आया। इसके बाद तो कमरे में सोया कपल तुरंत ही बाहर भागा। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत रिसेप्शन पर की। पहले तो किसी ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया, लेकिन जब खिड़की से झांक कर देखा, तो वाकई वहां तेंदुआ देख सबके होश उड़ गए।

 

दरअसल ये कपल दिनभर जयपुर घूमने के बाद थककर अपने कमरे में आराम से सोया था, और तभी उन्हें लगा कि कोई कमरे में है। जब उन्होंने लाइट्स जलाई तो उनके होश ही उड़ गए. कमरे में एक तेंदुआ घुस आया था।

आप भी देखिए इस वीडियो को…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaipur Buzz (@jaipurbuzz)

तो वहीं कपल की शिकायत के बाद तुरंत एनिमल रेस्क्यू टीम को बुलाया गया, जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने पहले खिड़की से तेंदुए पर काबू पाने की कोशिश की, उसे खिड़की से इंजेक्शन द्वारा बेहोश करने के बाद कमरे का दरवाजा खोला गया।

 

Share This Article