धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने उठाया बड़ा कदम, सपंत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद!

Admin
3 Min Read
Dharmendra's first wife Prakash Kaur took a big step, dispute regarding distribution of property!

Dharmendra’s first wife Prakash Kaur: धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, दरअसल खबरें आ रही है कि धर्मेंद्र के परिवार में कुछ ठिक नहीं चल रहा है। इनके घर में सपंत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। तो वहीं इसी के चलते 63 साल की उम्र में धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

Dharmendra's first wife Prakash Kaur took a big step, dispute regarding distribution of property!
Dharmendra’s first wife Prakash Kaur took a big step, dispute regarding distribution of property!

आपको बता दें कि प्रकाश कौर के इस फैसले के बाद धर्मेंद्र को और हेमा मालिनी को बड़ा झटका लगा है। खबरें आ रही है कि प्रकाश कौर अपनी संपत्ति का बंटवारा करेगी और जिसे सिर्फ दो हिस्सों में ही बंटेगी। तो वहीं प्रकाश कौर ने अपनी संपत्ति के बंटवारे को लेकर खुद फैसला है।

दो हिस्सों में प्रॉपर्टी का बटवारा

आपको बता दें कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी है, इनके चार बच्चे हैं और खबर ये भी है कि दो हिस्सों में प्रॉपर्टी का बटवारा किया जाएगा। धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं, लेकिन संपत्ति आखिर दो हिस्सों में क्यों बंटेगी। दऱअसल सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि प्रकाश को जो अक्सर सोशल मीडिया से दूर रहती है। उसी प्रकाश कौर ने अब ये फैसला ले लिया है।

 

तो वहीं प्रकाश कौर की संपत्ति की बात करे तो ये 50 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। तो वहीं उनकी संपत्ति पर मालिकाना हक अगर किसी का रहेगा और अपनी संपत्ति का अगर वो बंटवारा करेगी तो वो दो हिस्से होंगे प्रकाश कौर की दोनों बेटियों के नाम यानी की अजीता देओल और विजेता के नाम। क्योंकि सनी देओल और बॉबी देओल पहले से ही वेल सेटल्ड है जो कि बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुके हैं। आपको बता दें कि ये पूरी जानकारी हमें सोशल मीडिया से प्राप्त हुई है।हालांकि इसकी पुष्टी नहीं है।

 

Share This Article