शराबी बेटे ने कर दी मशहूर एक्ट्रेस की पीट-पीटकर हत्या, हुआ बड़ा खुलासा

Admin
2 Min Read
Drunken son beats famous actress to death, big revelation

सिनेमा जगत से बेहद दुखद और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, खबरों के मुताबिक एक शराबी बेटे ने मशहूर एक्ट्रेस की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बेटे को गंदी शराब की लत लगी थी, जिसके चलते बेटे ने मां की बेरहमी से हत्या कर दी।

Drunken son beats famous actress to death, big revelation
Drunken son beats famous actress to death, big revelation

 

Kasiammal Death

बता दें कि खबरों के मुताबिक सीनियर एक्ट्रेस कसियाम्मल के बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साल 2021 की पॉपुलर तमिल फिल्म ‘कदैसी विवसायी‘ की एक्ट्रेस कासियाम्मल हैं। साथ ही बता दें कि नेशनल अवार्ड विनिंग तमिल फिल्म में कासियाम्मल अपने किरादर के लिए जानी जाती थीं।

 

शराब बनी एक्ट्रेस की मौत की वजह

तो वहीं खबरों के मुताबिक 4 फरवरी यानी रविवार सुबह तीन बजे मां- बेटे में झगड़ा हुआ जिसमें शराबी बेटे नम्माकोडी ने अपनी मां की ह्त्या कर दी। सात ही बताया जा रहा है कि बेटे ने शराब के लिए पैसे मांगे थे और जब मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने अपनी एक्ट्रेस मां को गुस्से में आकर लाठी से बेरहमी से पीटा और अपनी 74 साल की मां की हत्या कर दी।

 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है साथ ही एक्ट्रेस कासियाम्मल के घर से वो लाठी भी जब्त कर ली गई हैं, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Share This Article