Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात को पति ने पत्नी के साथ की शर्मनाक हरकत, पुलिस तक पहुंचा मामला

Admin
3 Min Read
Dulha Dulhan Suhagrat: Husband did a shameful act with his wife on the wedding night, the matter reached the police.

Dulha Dulhan Suhagrat: आजकल शादी के बाद रिश्ते टूटने के ज्यादा मामले सामने आ रहे है, रिश्ते टूटने की वजह से तलाक हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक विवाहित शादी के अगले दिन ही महिला थाने पहुंच गई, लेकिन उसके बाद जो राज खुला उसको सुनकर आप सोचने पर मजबुर हो जाएंगे। तो चलिए बताते हैं आपको पूरी खबर…

 

शादी के अगले दिन महिला थाने पहुंची विवाहिता

आपको बता दें कि मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है, दरअसल ग्वालियर के सिरोल इलाके की रहने वाली विवाहित महिला थाने पहुंच गई। जिसके बाद उसने पुलिस के सामने अपनी जो आपबीती सुनाई, उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

महिला ने बताया- करीब 8 महीने पहले उसकी शादी हुई थी, शादी के बाद वो अपने ससुराल पहुंची। जिसके बाद सुहागरात को उसका पति नशे में धुत होकर उसके पास आया, और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं जबरन उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया।

 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया- वह पूरी रात रोती रही, लेकिन पति को कोई फर्क नहीं पड़ा और अपनी हवस की आग बुझाने के बाद वो सो गया। लेकिन अगले दिन होश में आने के बाद उसने अपने पति को समझाया और बताया कि वो उसके साथ गलत कृत्य कर रहा है। जिसके बाद उस वक्त तो उसके पति ने अपनी गलती मान ली। उसने कहा- आगे से वो ऐसा नहीं करेगा, यहां तक कि शराब भी नहीं पीएगा। जिसके बाद पीड़िता खुश हो गई, उसे लगा कि अब उसके साथ ऐसा नहीं होगा। लेकिन अगली रात फिर उसका पति शराब पीकर कमरे में दाखिल हुआ, उसे देखकर वो सन्न रह गई।

 

विवाहिता के घर पहुंच गया पति

विवाहिता ने बताया- 20 साल की उम्र में उसके साथ हो रही हैवानियत ने उसे तोड़ दिया था, वो अपने मायके चली गई। लेकिन इसके बाद नशेड़ी पति वहां भी पहुंच गया और पत्नी के साथ साथ उसके परिजनों से भी बदतमीजी करने लगा। जिसके बाद परेशान होकर वो थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ केस दर्ज करने का आग्रह किया।

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

तो वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 498 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है। खबरों के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने शादी के समय दहेज भी दिया था, पांच लाख रुपए कैश के साथ उसे एक बाइक दी थी। तो वहीं अब मामले में पीड़िता किसी भी स्थिति में अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है, वह तलाक लेने की सोच रही है।

 

Share This Article