ED Raid MLA House: 5 करोड़ कैश 100 शराब की बोतले 300 बुलेट्स, देखकर लोगों का घूमा दिमाग

Admin
2 Min Read
ED Raid MLA House

ED Raid MLA House: प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की हरियाणा के कई जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई से बड़े कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में आईएनएलडी (INLD) नेता दिलबाग सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की।

 

 

5 करोड़ कैश 100 शराब की बोतले 300 बुलेट्स

बता दें कि यहां प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने अवैध विदेशी निर्मित हथियार, 300 से अधिक कारतूस, 100 से अधिक शराब की बोतलें, 5 करोड़ रुपये नकद और लगभग 5 किलोग्राम बुलियन  बरामद किए हैं। तो वहीं खबरों के मुताबिक इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) के विधायक दिलबाग सिंह और उनके सहयोगियों पर अवैध खनन मामले और ई-कन्वेंस घोटाले के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया है।

 

 

कई स्थानों पर की गई छापेमारी

तो वहीं अन्य से जुड़े 20 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की, ये तलाशी धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के प्रावधानों के तहत सोनीपत, मोहाली, फरीदाबाद, चंडीगढ़, करनाल और यमुनानगर में कई स्थानों पर की गई।

 

 

कोर्ट के आदेश के बाद एक्शन

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुए अवैध माइनिंग के मामलों के बाद ईडी (ED) एक्शन में है। यमुनानगर के पूर्व विधायक और आईएनएलडी (INLD) नेता दिलबाग सिंह के घर, कार्यालय और विभिन्न ठिकानों पर भी ईडी की टीमों ने एक साथ दस्तक दी। दिलबाग सिंह और उनके संपर्क में आने वाले खनन कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है।

 

Share This Article