Nidhi Mahawan Web Series List Biography and more in hindi: जानिए कौन है उल्लू ऐप की एक्ट्रेस निधि महावन

Admin
2 Min Read
Nidhi Mahawan Web Series List Biography and more in hindi

Nidhi Mahawan Web Series List: इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल निधि महावन (Nidhi Mahawan Biography) मुख्य रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम करती हैं, यह अब तक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं और उन सीरीज के अंदर इन्होंने दबाकर बोल्ड सीन दिए हैं। सीरी़ज के अलावा इन्होंने रोमांटिक काम किया है और इसके लिए इन्हें अवार्ड भी दिए गए हैं।

 

साल 2012 में की थी करियर की शुरुआत!

एक्ट्रेस निधि महावन का जन्म 26 अप्रैल 1989 को राजधानी दिल्ली में हुआ था। इन्हे शुरू से मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था। बता दे एक्ट्रेस ने अपने केरियर की शुरुआत एक एंकर के रूप में की थी फिल्मों और वेब सीरीज में आने से पहले ये कई न्यूज चैनलों में न्यूज एंकर के तौर पर काम कर चुकी हैं।

वही इन्होंने अभिनय की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई अभिनव शिव तिवारी की फिल्म ‘ओस’ से पिंकी के रूप में की। इसके बाद साल 2014 में इन्हें ‘अदृश्य’ फिल्म में काम करने का मौका मिला। इस दौरान इन्होंने ‘ए क्लासिक स्टोरी’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया।

Gandii Baat fame Nidhi Mahawanनिधि के वेब सीरीज करियर की शुरुआत सन् 2019 में हुई, इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की तरफ से ‘चरमसुख बहरूपिया’ वेब सीरीज ऑफर की गई, इसमें इन्होंने बेहद ही बोल्ड किरदार निभाया था।

Gandii Baat fame Nidhi Mahawan hot Pic
Gandii Baat fame Nidhi Mahawan hot Pic

इन सीरीज में नजर आ चुकी हैं निधि महावन! 

बता दें कि निधि महावन अब तक चरमसुख बहरूपिया, चरमसुख फंस गया, गंदी बात सीजन 6, शादी विवाह, दहेज में साला, व्हाट द फ, रियल फेंटेसी, द बुल ऑफ दलाल स्ट्रीट, जैसी किंग द फिगर, स्क्रीन, लवली मसाज पार्लर, लवली मसाज पार्लर 2, लवली मसाज पार्लर 3, जिंदगी रिसेट, लुटेरा और सुर सुरीली जैसी कई सीरीज में नजर आ चुकी है। फिल्मों और सीरीज के अलावा इन्हें सावधान इंडिया और क्राइम अलर्ट के कई एपिसोड में भी देखा गया है।

 

Share This Article