लोगों का दिल जीतने आ गई फैमिली की सबसे पसंदीदा कार Innova, महज 9 लाख कीमत

Admin
4 Min Read
Family's most favorite car Innova has come to win people's hearts, priced at just Rs 9 lakh

Toyota Innova Crysta VX MT BSIV: लोगों का दिल जीतने ऑटो मार्किट में आ गई फैमिली की सबसे पसंदीदा कार Innova, इसके साथ ही महज 9 लाख रुपए की कीमत में आप घर ले जा सकते हैं। जी हां अगर आप भी एक फैमिली कार खरीदने की सोच रहे हो, तो इस आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे। तो चलिए आपको बताते हैं Toyota Innova Crysta VX MT BSIV के बारे में डिटेल्स से…

 

Toyota Innova Crysta VX MT BSIV के फीचर्स  

आपको बता दें कि Toyota की फेमस MUV (मल्टी यूटिलिटी व्हीकल) आपको मात्र 9 लाख़ में मिल रही है। अगर हम बात करें Toyota Innova Crysta के VX MT वेरिएंट के फीचर्स के बारे में तो, इसमें आपको 2393 cc का 7 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है। जो 147.8 bhp की अधिकतम पावर व 343 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

 

Toyota Innova Crysta VX MT BSIV का माइलेज

इसके साथ ही यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है यानी यदि आपकी फैमिली में ज्यादा मेंबर्स हैं तो यह गाड़ी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इसके बाद अगर हम बात करें इस कार के माइलेज की तो, आपको 13.68 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। इसके साथ ही यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसमें आप एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Family's most favorite car Innova has come to win people's hearts, priced at just Rs 9 lakh
Family’s most favorite car Innova has come to win people’s hearts, priced at just Rs 9 lakh

Toyota Innova Crysta VX MT BSIV के स्पेशल फीचर्स

तो वहीं इसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, कप होल्डर, ग्लव बॉक्स, ऑटोमेटिक हेडलैंप्स तथा वॉइस कमांड का भी फीचर दिया है।

इसके साथ ही गाड़ी में सुरक्षा के फीचर्स की बात करें तो, इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस तथा इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक का भी फीचर मिलता है।

मात्र 9 लाख़ में  मिल रहा Toyota Innova Crysta का VX MT वेरिएंट

आप अगर इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 20.59 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹9 लाख़ रुपए की मिल जाएगी। यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 72,639 किलोमीटर चलाया है। इसके साथ ही आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

(नोट: ये जानकारी हमें सोशल मीडिया से प्राप्त हुई है, ज्यादा जानकारी के लिए cardekho.com की वेबसाइट पर डिटेल्स चेक कर लें)

 

Share This Article