हरियाणा ACB ने नगर निगम क्लर्क को 25000 रुपए रिश्वत मामले में दबोचा, एक आरोपी फरार

Haryana News, Haryana ACB, Faridabad News: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो यानी ACB भ्रष्टाचार के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रहा है, इसी कड़ी में हरियाणा ACB ने नगर निगम क्लर्क को 25000 रुपए रिश्वत लेते दबोचा है.

Admin
3 Min Read
faridabad-news-haryana-acb-arrests-municipal-corporation-clerk-in-bribery-case-of-rs-25000

Haryana News, Haryana ACB, Faridabad News: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो यानी ACB भ्रष्टाचार के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रहा है, इसी कड़ी में हरियाणा ACB ने नगर निगम क्लर्क को 25000 रुपए रिश्वत लेते दबोचा है. आपको बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने आज नगर निगम फरीदाबाद कार्यालय में कार्यरत क्लर्क अश्वनी को ₹25000 की रिश्वत मांगने व इनमें से ₹5000 लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Read Also:- Actress Priyanka Chahar Choudhary, Priyanka Chahar Choudhary Biography: कौन है प्रियंका चाहर चौधरी

जन्म प्रमाण पत्र तैयार करने के बदले मांगी रिश्वत

बताया जा रहा है कि आरोपी ने जन्म प्रमाण पत्र तैयार करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी. तो वहीं इस मामले में एक अन्य आरोपी सतबीर फरार है. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) फरीदाबाद में FIR दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है.

Read Also:- Haryana News: सीएम सैनी का बड़ा एक्शन, SHO को किया सस्पेंड, जानें मामला

ACB की टीम को मिली सूचना

सरकारी प्रवक्ता ने बताया हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम को सूचना मिली कि आरोपी अश्वनी ने शिकायतकर्ता से जन्म प्रमाण पत्र तैयार करने की एवज में में ₹25000 की रिश्वत की मांग की है. तो वहीं मामले में अश्वनी ने ₹5000 रुपए रिश्वत सतबीर के माध्यम से पहले ही ले ली. जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) टीम ने तथ्यों की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Read Also:- Haryana: पीड़ित नें नायब तहसीलदार की टेबल पर रख दिया गंगाजल, बोला- खाओ कसम, डीड राइटर ने नायब तहसीलदार के नाम पर मांगी रिश्वत

ACB की आमजन से अपील

बता दें कि मामले में दूसरा आरोपी सतबीर फरार है, ACB टीम इस संबंध में सभी साक्ष्य एकत्रित करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. ये पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से की गई. इसके अलावा ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा- यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी सरकारी काम करने के बदले में रिश्वत की मांग करता है तो, तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 व 1064 पर देना सुनिश्चित करें.

Read Also:-Anjali Arora Viral Links: अंजली अरोड़ा का नया वीडियो आया, अभी देखें फटाफट News Anjali Viral Video..

Share This Article