Faridabad Video: नशे में धुत ड्राइवर ने हरियाणा ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार से घसीटा, देखें वीडियो

Faridabad Video, Faridabad news, Haryana News: नशे में धुत ड्राइवर द्वारा हरियाणा ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार से घसीटने का मामला सामने आया है.

Admin
2 Min Read
Faridabad Vide: Drunk driver drags Haryana traffic policeman from car, watch video

Faridabad Video, Faridabad news, Haryana News: नशे में धुत ड्राइवर द्वारा हरियाणा ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार से घसीटने का मामला सामने आया है. इतनी ही नहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि वीडियो हरियाणा के फ़रीदाबाद (Faridabad Video) का है. वीडियो में ड्राइवर से दस्तावेज़ मांगने पर आरोपी गाड़ी की सीट के गेट से लटके हुए पुलिसकर्मी को घसीटता हुआ ले गया. लेकिन कुछ दूरी पर ही गाड़ी रूकी और पुलिस वालों ने आरोपी को दबोच लिया.

इस घटना के दौरान ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड की जान बाल-बाल बच गई. बताया जा रहा है कि घटना बीते शाम की है, बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर बीच रोड पर एक कार चालक सवारी भर रहा था. जिससे रोड पर जाम लग रहा था, ऐसे में ट्रैफिक पुलिस वहां आई और पुलिस वालों ने चालक से गाड़ी के कागज मांगे. जिसके बाद वो भागने लगा, लेकिन उसको दबोच लिया गया. आरोपी को थाने ले जाया गया, बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Share This Article