Godaniya Season 1 Release Voovi New Web Series: Voovi की नई वेब सीरीज गोदानिया का सीजन 1 रिलीज, फटाफट देखें

Admin
2 Min Read
Entertainment News, Godaniya Season 1, Voovi New Web Series

First Ever News, Entertainment News, Godaniya Season 1 Release Voovi New Web Series: यदि आप बोल्ड और इरॉटिक वेब सीरीज के दीवाने हैं तो आपके लिए ‘गोडानिया’ (Godaniya Season 1) नाम से एक नई वेब सीरीज आई है जो बोल्ट कंटेंट से भरी पड़ी है। इस रोमांटिक, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज में ऐसे ऐसे सीन डाले गए हैं जिन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

 

ये कलाकार आएंगे गोडानिया सीजन 1 में नजर!

गोडानिया सीजन 1 में वान्या सिंह राजपूत, अनिता जयसवाल, पवन, नाज़, जोनिता और रोहित जैसे कलाकार नजर आएंगे। सभी कलाकारों ने अपने रोल को बखूबी निभाया है और प्रशंसक उनके काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Godaniya Season 1 Release Voovi New Web Series
Godaniya Season 1 Release Voovi New Web Series

क्या है गोडानिया की कहानी!

Godaniya Web Series की कहानी गोडानिया नाम की एक खूबसूरत और आकर्षक टैटू आर्टिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो घर-घर जाकर टैटू बनती है, हालांकि इसमें सस्पेंस ये है कि उसके घर में खजाना छुपा है और उसे पाने के लिए गोडानिया को 12 अलग-अलग अविवाहित मर्दों के साथ संबंध बनाने होंगे।

Godaniya Season 1 Release Voovi New Web Series
Godaniya Season 1 Release Voovi New Web Series

अब ऐसे में उसके सामने क्या-क्या स्थितियां आती है और वह खजाना पाने के लिए क्या-क्या करती है ये सब तो आपके सीरी़ज में  ही देखने को मिलेगा, लेकिन इतना आपको बता दें कि इस कहानी में मनोरंजन के साथ-साथ आपको जमकर बोल्ड सीन भी देखने को मिलेंगे।

 

कब और कहां देखें गोडानिया सीजन 1!

बता दे गोडानिया सीजन 1 में आपको तीन एपिसोड देखने को मिलेंगे, इसके हर एक एपिसोड की लंबाई करीब 25 से 30 मिनट है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि यह वेब सीरीज 29 दिसंबर 2023 को वोवी (Voovi App) नाम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो प्ले स्टोर या एप स्टोर से इसे डाउनलोड करके देख सकते हैं।

 

 

Share This Article