Good News! 33 साल की रकुल प्रीत सिंह करने जा रही है शादी, ये है होने वाला दूल्हा

Admin
2 Min Read
रकुल प्रीत सिंह करने जा रही है शादी

First Ever News, Rakul Preet Singh Wedding date:   साल 2024 का आगाज हो चुका है, इसी के साथ ही बॉलीवुड इंड्रस्टी से एक बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह इसी साल यानी 2024 में जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani Wedding) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

 

 

शादी की तारीख का खुलासा

इतना ही नहीं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के वेडिंग वेन्यू और शादी की तारीख का खुलासा भी खुलासा हो चुका है। दरअसल रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने न्यू ईयर 2024 के सेलिब्रेशन में व्यस्त हैं। तो वहीं एक्ट्रेस अपने परिवार और दोस्तों के साथ विदेश में छुट्टियां बिता रही हैं। रकुल प्रीत ने अपने नए साल 2024 के वेकेशन की फोटो भी शेयर की हैं।

 

 

22 फरवरी को गोवा में होगी शादी

खबरों के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) से शादी करने वाली है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फरवरी में शादी कर रही हैं। तो वहीं रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबर ने हलचल मचा दी है।

 

अपने रिश्ते को किया था इंस्टा पर ऑफिशियल

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते के बारे में इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया था। जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे। तो वहीं कैप्शन में लिखा, ‘तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते। तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है।’

 

 

Share This Article