Good News! अरबाज के बाद मलाइका अरोड़ा लेने जा रही सात फेरे ? ये है दूल्हे राजा

Admin
2 Min Read
Good News! After Arbaaz, Malaika Arora is going to take seven rounds? This is the groom king

पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरे तेजी से फैल रही है। लेकिन अब खबर है कि Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी नहीं होगी। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर…

 

किसी और से शादी करेगी Malaika Arora

दरअसल शो ‘झलक दिखला जा’ में फराह खान ने मलाइका से शादी की प्लानिंग के बारे में बात की थी, जिसको लेकर एक्ट्रेस Malaika Arora ने जो जवाब दिया उससे लगता है कि Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप हो चुका है। बता दें कि Malaika Arora ने कहा की वो अब सिंगल हैं, और किसी और से शादी करना चाहती हैं।

 

फराह खान ने मलाइका अरोड़ा से पूछा- 2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बन जाएंगी? तो वहीं इस सवाल से मलाइका उलझन में पड़ गईं। इसके जवाब में उन्होने कहा-फिर से किसी को गोद में ले लूं क्या?

 

मैं किसी से भी शादी कर लूंगी- मलाइका

तो वहीं इसके बाद गौहर खान ने तुरंत रिएक्ट किया- इसका मतलब ये समझें कि आप शादी करने जा रही हैं? लेकिन  मलाइका ने कहा- वह किसी से भी शादी करने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद गौहर खान ने फिर कहा- इसका क्या मतलब है? क्या आप शादी करने जा रही हैं? मलाइका ने कहा- अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी.

 

 

Share This Article