Good News! 57 साल के Salman Khan करेंगे 48 साल की Karishma Kapoor से शादी ? जानें मामला

Admin
2 Min Read
Good News! Will 57 year old Salman Khan marry 48 year old Karishma Kapoor? know the matter

Slman Khan Karishma Kapoor Marriage News:  अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान की शादी को लेकर खबरें वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार खबर आ रही है कि Salman Khan बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से शादी करने जा रहे हैं। इस खबर के बाद सलमान के फैंस उनकी शादी को लेकर उत्सुक दिख रहे है। आखिर खबर में सच्चाई क्या है, ये तो आपको पूरी खबर पढ़ने के बाद ही पता चल पाएगा….

 

सलमान खान और करिश्मा कपूर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है, करिश्मा कपूर मांग में सिन्दूर लगाएं नजर आ रही है, तो वहीं सलमान खान और करिश्मा कपूर की शादी मुंबई के बड़े होटल में होने की बात हो रही है।

 

क्या है खबरों की सच्चाई?

वैसे तो सलमान खान और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को एक साथ जोड़ा गया था, तो वहीं ऐश्वर्या के अलावा सलमान कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके है, इतना ही नहीं कुछ महीने पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से शादी की खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही थी। लेकिन बाद में पता चला की सारी तस्वीरें फर्जी थी।तो वहीं अब अब करिश्मा कपूर से भी शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

 

फोटो को किया गया है एडिट!

आपको बता दें कि जैसे सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की तस्वीरें एडिट करके सोशल मीडिया पर डाल दी गई थी, ठिक अब उसी तरह करिश्मा और सलमान की शादी की खबर भी पूरी तरह से फ़र्ज़ी है।

Share This Article