गुजरात ATS को मिली बड़ी सफलता, ISIS के 4 आतंकी गिरफ्तार, बड़े आतंकी हमला करने की फिराक में थे..

Admin
2 Min Read
Gujarat ATS four isis terrorists sri lankan nationals arrested at Ahmedabad airport

Ahmedabad, Gujrat News, ISIS Terrorists Arrested, Gujarat ATS four isis terrorists sri lankan nationals arrested at Ahmedabad airport: जहां एक ओर देश में पांचवे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है, तो वहीं दूसरी ओर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, किसी बड़े हमले की फिराक में घुम रहे अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

गुजरात ATS को मिली बड़ी सफलता

Gujarat ATS four  isis  terrorists sri lankan nationals arrested at Ahmedabad airport
Gujarat ATS four isis terrorists sri lankan nationals arrested at Ahmedabad airport

आपको बता दें कि गुजरात एटीएस (ATS) ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक चारों आतंकी श्रीलंका के नागरिक हैं। तो वहीं अब गुजरात एटीएस (ATS) फिलहाल चारों आतंकियों को अज्ञात स्थान पर ले गई है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। दरअसल पिछले साल यानी साल 2023 में एटीएस (ATS) ने तीन लोगों को राजकोट से गिरफ्तार किया था, उन पर अल-कायदा से जुड़े होने का आरोप था।

 

बड़े आतंकी हमले की फिराक में थे

खबरों आ रही है कि ये चारों आतंकी देश में बड़ा आतंकी हमला करने के फिराक में थे, साथ ही प्रारंभिक जांच में पाया गया कि ये आतंकी श्रीलंका से वाया चेन्नई अहमदाबाद पहुंचे थे। लेकिन टारगेटेड लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही गुजरात एटीएस ने इन चारों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया।

Share This Article