हरियाणा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की बेटी बनी SDM, जानें शिवानी की Success Story …

Haryana News, Panipat News, SUCCESS STORY: हरियाणा में एक बेटी ने मेंहनत और अपनी लगन से गांव व जिले का नाम रोशन किया है. शिवानी को एसडीएम पद पर नियुक्त किया गया है.

Admin
3 Min Read
Haryana: Anganwadi worker's daughter becomes SDM, know Shivani's success story

Haryana News, Panipat News, SUCCESS STORY: हरियाणा में एक बेटी ने मेंहनत और अपनी लगन से गांव व जिले का नाम रोशन किया है. शिवानी को एसडीएम पद पर नियुक्त किया गया है. आपको बता दें कि हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन यानी HPSC  ने मंगलवार देर रात रिजल्ट घोषित किया है.

Read Also:- PM Kisan Nidhi Yojana Live: किसानों के खाते में आए 17वीं किस्त के दो-दो हजार रुपये, फटाफट चेक करें

22 वर्षीय शिवानी पांचाल ने प्रथम स्थान हासिल किया

SUCCESS STORY: आपको बता दें कि पानीपत की 22 वर्षीय शिवानी पांचाल ने प्रथम स्थान हासिल कर जिले व गांव का नाम रोशन किया है. शिवानी ने हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन यानी HPSC की परीक्षा पास है, जिसके बाद शिवानी को एसडीएम पद पर नियुक्त किया गया है.

Read Also:- हरियाणा में HCS अफसरों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने किया ये ऐलान

साधारण परिवार से ताल्लुक रखती है

SUCCESS STORY: शिवानी पांचाल गांव भोड़वाल माजरी के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती है, शिवानी की मां सविता एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं, जबकि पिता दिलबाग सिंह की मृत्यु हो चुकी है. तो वहीं शिवानी के चाचा नरेश पांचाल पुलिस में हैं.

Read Also:- कैथल में बेखौफ बदमाश! SPO के सामने उसके बेटों को पीटा, पुलिस महकमा भी नहीं सुन रहा फरियाद, जानें पूरा मामला

शिवानी की पढ़ाई

SUCCESS STORY: शिवानी ने अपनी 12वीं तक की पढ़ाई समालखा के चंदन बाल विकास स्कूल से पूरी की, उसके बाद NIT कुरुक्षेत्र से सिविल इंजीनियरिंग में बीटैक की. उसके बाद शिवानी ने रेवाड़ी के बावल क्षेत्र में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी भी की. शिवानी ने नौकरी के साथ साथ सेल्फ स्टडी भी जारी रखी, अपनी मेहनत के दम पर आज वह HCS परीक्षा पास कर SDM बन गई है. तो वहीं इस सफलता के बाद शिवानी के परिवार और गांव में खुशी का माहौल है.

Read Also:- मात्र 55 हजार में मिल रही Maruti Alto 800, 33 kmpl का माइलेज..

Read Also:- महज 1.95 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R, कमाल के फीचर्स

Read Also:- Haryana News; जमीनी विवाद में सरपंच की पत्नी की हत्या, चार के खिलाफ मामला दर्ज

Share This Article