Haryana: सिरसा सीट से बसपा उम्मीदवार घोषित, लीलूराम आसाखेड़ा लड़ेगें चुनाव

Admin
3 Min Read
Haryana: BSP candidate declared from Sirsa seat, Leeluram Asakheda will contest elections.

Haryana: हरियाणी की सिरसा सीट से बसपा ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आपको बता दें कि भाजपा, कांग्रेस, इनेलो और जजपा के बाद अब बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारा है। तो वहीं सिरसा से लीलूराम आसाखेड़ा को बसपा उम्मीदवार घोषित किया गया है। इसको लेकर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने जानकारी दी है।

 

ये भी पढ़े:- लोकसभा चुनाव: हिसार से कांग्रेस का टिकट कटने पर चंद्रमोहन का छलका दर्द, X पर शायराना अंदाज में लिखी पोस्ट

 

प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने बताया-

Haryana: BSP candidate declared from Sirsa seat, Leeluram Asakheda will contest elections.
Haryana: BSP candidate declared from Sirsa seat, Leeluram Asakheda will contest elections.

आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने कहा- बसपा शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरी है। बहुजन समाज पार्टी सत्ता परिवर्तन के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन का काम करेगी। सोरखी ने कहा- देश के वर्तमान हालात बड़े विकट हैं। उन्होंने कहा- पिछले दस सालों में मौजूदा सरकार ने सिवाय देश को बेचने के अलावा कुछ नहीं किया। किसान, मजदूर, व्यापारी सहत सभी वर्गों को सडक़ों पर आने को इस सरकार ने मजबूर कर दिया। सरकार की गलत नीतियों के कारण देश काफी पीछे चला गया है।

ये भी पढ़े:- Haryana: जजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह करेंगे कांग्रेस ज्वाइन, इस नेता की बढ़ी चिंता

 

दो चरणों के मतदान के बाद आभास हो गया है

सोरखी ने कहा- कल तक देश के प्रधानमंत्री अपने भाषणों में 400 पार का नारा दे रहे थे, लेकिन दो चरणों के मतदान के बाद आ रहे रुझानों के बाद प्रधानमंत्री को इस बात का आभास हो गया है कि जनता उनके बहकावे में इस बार नहीं आने वाली, जिसके चलते उन्होंने यह नारा बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को टक्कर देने की किसी में हिम्मत है तो वो सिर्फ और सिर्फ पार्टी सुप्रीमो मायावती में है। सोरखी ने कहा कि बसपा सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सिरसा लोकसभा सीट को लेकर सोरखी ने कहा कि यहां लीलूराम आसाखेड़ा चमत्कारिक परिणाम देने का काम करेंगे।

 

ये भी पढ़े:-Haryana: सरकारी टीचरों की बल्ले-बल्ले, चुनाव के बाद मिलेगा इतना पैसा, 88 करोड़ 64 लाख रुपये जारी, देखें पूरी लिस्ट

Share This Article