हरियाणा: श्री राम मंदिर अयोध्या दर्शन के इच्छुक श्रद्धालुओं के लिए बस सेवा शुरु, बड़ौली ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

हरियाणा की भाजपा सरकार ने आज से श्री राम मंदिर अयोध्या दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं के लिए बस सेवा की शुरुआत की।

Admin
2 Min Read
Haryana: Bus service started for devotees wishing to visit Shri Ram Temple Ayodhya, flagged off by Badoli

Haryana: Bus service started for devotees wishing to visit Shri Ram Temple Ayodhya, flagged off by Badoli: हरियाणा की भाजपा सरकार ने आज से श्री राम मंदिर अयोध्या दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं के लिए बस सेवा की शुरुआत की। इस कड़ी में सोनीपत बस स्टैंड से 47 श्रद्धालुओं की एक बस को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

read Also:- हरियाणा पुलिस को मिले 1265 जवान, रोहतक में पासिंग आउट परेड का आयोजन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना लाखों बुजुर्गों के लिए वरदान साबित हो रही है। मुख्यमंत्री नायब सिंह के मार्गदर्शन में इस योजना के तहत 60 साल से अधिक आयु के बुजुर्गों को तीर्थों की यात्रा करवाई जा रही है।

read Also:- हरियाणा पुलिस के 1265 जवानों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए CM नायब सैनी

उन्होंने कहा कि अब तक बड़ी संख्या में बुजुर्ग इस योजना का लाभ लेकर तीर्थों के दर्शन कर चुके हैं। श्री मोहन लाल बड़ौली शनिवार को सोनीपत से अयोध्या धाम के लिए 47 बुजुर्ग तीर्थ यात्रियों की बस को स्थानीय बस अड्डे से हरी झंडी दिखाकर रवाना करने से पहले उन्हें संबोधित कर रहे थे।

read Also:- Braj Mandal Yatra 2024 Live: हरियाणा के नूंह में आज ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा, भारी पुलिस बल तैनात, इंटरनेट भी बंद

Share This Article