हरियाणा के CM नायब सैनी के OSD ने दिया इस्तीफा, वजह आई सामने

Haryana CM Nayab Saini's OSD resigns, reason revealed : प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के OSD ने इस्तीफा दे दिया है.

Admin
2 Min Read
Haryana CM Nayab Saini's OSD resigns, reason revealed

Haryana News, Nayab Singh Saini: हरियाणा से बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि  पूर्व CM मनोहर लाल के बेहद ही करीबी और प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के OSD ने इस्तीफा दे दिया है. दरअसल अभिमन्यु पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के करीबी माने जाते हैं, इतना ही नहीं उन्होंने मनोरह लाल के साथ लंबे समय तक काम किया है.

Read Also:- हरियाणा में महिला अधिकारी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, ये HCS अधिकारी फरार, जानें मामला

 

CM नायब सैनी के OSD अभिमन्यु सिंह ने इस्तीफा दिया

Haryana CM Nayab Saini's OSD resigns, reason revealed
Haryana CM Nayab Saini’s OSD resigns, reason revealed

आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी के OSD अभिमन्यु सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. तो वहीं अभिमन्यु के इस्तीफे को CM नायब सैनी ने मंजूर कर लिया है. दरअसल पूर्व CM खट्टर को पद से हटाए जाने के बाद ही अभिमन्यु ने भी इस्तीफा दे दिया था. जिसको लोकसभा चुनाव के चलते मंजूर नहीं किया था.

Read Also:- Kaithal News: यूनिवर्सिटी के उप कुलपति सहित आधा दर्जन आरोपियों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, ACB की जांच लगभग पूरी, जानें मामला…

सामने आई इस्तीफे की वजह

खबरों के मुताबिक अभिमन्यु विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं, साथ ही अंदेशा है कि  अभिमन्यु कोसली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि झज्जर जिले के रहने वाले हैं और अपने इलाकों में एक्टिव भी है.

Read Also:- कैथल में ACB का बड़ा एक्शन, XEN-SDO समेत 7 लोग गिरफ्तार, जानें मामला

Share This Article