हरियाणा: बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, नायब सरकार करेगी 50 हजार खाली पदों पर भर्ती

Haryana News, Nayab Singh Saini, Haryana Khabar: हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है, आपको बता दें कि हरियाणा की नायब सरकार जल्द ही 50,000 खाली पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगी.

Admin
2 Min Read
Haryana: Good news for unemployed youth, Nayab government will recruit 50 thousand vacant posts.

Haryana News, Nayab Singh Saini, Haryana Khabar: हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है, आपको बता दें कि हरियाणा की नायब सरकार जल्द ही 50,000 खाली पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगी. बता दें कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा- वर्तमान सरकार ने बिना किसी भेदभाव के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी हैं.

Read Also:- हरियाणा के CM नायब सैनी के OSD ने दिया इस्तीफा, वजह आई सामने

इसके बाद सैनी ने कहा- प्रदेश सरकार 50,000 नई नौकरियां देने जा जा रही है, साथ ही कहा कि वर्तमान सरकार ने बिना किसी भेदभाव के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी हैं. उन्होंने कहा- ये गर्व की बात है कि युवाओं का सरकार की कार्यप्रणाली में विश्वास बढ़ा है, क्योंकि वे बिना किसी ‘खर्ची-पर्ची’ के सरकारी नौकरियां हासिल कर रहे हैं, जो पिछली सरकारों में प्रचलित थी.

Read Also:- हरियाणा से इन दो सांसदों का मंत्री बनना तय, देखें NDA के संभावित मंत्रियों की लिस्ट..

तो वहीं पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा राज्य सरकार की अतिरिक्त अंक देने की नीति को रद्द करने के मामले में सैनी ने कहा- राज्य सरकार इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी. उन्होंने कहा- राज्य सरकार अभ्यर्थियों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. हम जल्द ही इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में रखेंगे और युवाओं को न्याय दिलाने के लिए इसकी पुरजोर वकालत करेंगे.

Share This Article