Haryana: इनेलो पार्षद को पाकिस्तान से धमकी, कॉलर ने दी ये चेतावनी…

Admin
2 Min Read
Haryana: INLD councilor gets threat from Pakistan, caller gave this warning

Haryana News, Threats to kill, Bahadurgarh News, INLD Haryana: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोकदल यानी INLD के नगर पार्षद मोहित राठी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही धमकी देते हुए कहा गया कि नफ़े सिंह राठी के परिवार से दूर रहने रहे. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा ला क्या है?..

जानिए क्या है पूरा मामला?

Haryana: INLD councilor gets threat from Pakistan, caller gave this warning
Haryana: INLD councilor gets threat from Pakistan, caller gave this warning

खबरों के मुताबिक सोमवार दोपहर को मोहित के फ़ोन पर एक व्हाट्सएप कॉल आई, कॉल करने वाले ने अपना नाम नही बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि थोड़े दिनों में नतीजा दिखा देंगे.जिसके बाद मोहित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है, तो वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है, लेकिन मोहित को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है.

 

इनेलो की टिकट पर पार्षद चुने गये थे

आपको बता दें कि मोहित वार्ड 13 में इनेलो की टिकट पर पार्षद चुने गये थे. इसके साथ ही बता दें कि नफ़े सिंह के परिवार से उनके पारिवारिक सम्बन्ध हैं. इसी के चलते उसे अज्ञात नंबर से धमकी दी गई. बताया जा रहा है धमकी जिस नम्बर से दी गई उसके आगे +92 कंट्री कोड लगा था जो पाकिस्तान का बताया जाता है.

 

मोहित ने पुलिस सुरक्षा की मांग की

तो वहीं धमकी भरी कॉल के बाद मोहित ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है, लेकिन कोई सुरक्षा नही दी गई. साथ ही मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. बता दें कि पूर्व विधायक नफ़े सिंह राठी ने भी हत्या की आशंका देखते हुए पुलिस सुरक्षा मांगी थी, लेकिन उन्हें भी सुरक्षा नही दी गई और हत्या के बाद परिवार को पुलिस सुरक्षा दी गई.

Share This Article