Haryana New Liquor Policy 2024: हरियाणा के शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, अब नई नीति लागू, जानें नई कीमतें…

Liquor Price Hike, Liquor Price in Haryana, Liquor Price, Haryana New Liquor Policy 2024: हरियाणा के शराब के प्रेमियों के लिए बड़ी खबर  आ रही है.

Admin
2 Min Read
Liquor Price Hike, Liquor Price in Haryana, Liquor Price, Haryana New Liquor Policy 2024

Liquor Price Hike, Liquor Price in Haryana, Liquor Price, Haryana New Liquor Policy 2024: हरियाणा के शराब के प्रेमियों के लिए बड़ी खबर  आ रही है, अब नई नीति लागू हो चुकी है. आपको बता दें कि प्रदेश में बुधवार से नई लीकर पॉलिसी (Haryana New Liquor Policy 2024) लागू हो गई है. तो वहीं इसके साथ ही प्रदेश में शराब की कीमतों में इजाफा होगा. इसके साथ ही बियर भी मंहगी हो गई है. आपको बताने जा रहे हैं आखिर नई लीकर पॉलिसी के बाद कितनी मंहगी हुई शराब.

Read Also:- Kuwait अग्निकांड में 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 से ज्यादा भारतीय, जानें अपडेट

 

Haryana New Liquor Policy 2024

आपको बता दें कि नायब सैनी सरकार ने कैबिनेट की मीटिंग में प्रदेश की नई आबकारी नीति को मंजूरी दी थी. तो वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान सरकार ने चुनाव आयोग से इसकी मंजूरी ली थी और अब नई नीति लागू हो गई है.

Read Also:- Monsoon update 2024: हरियाणा समेत इन राज्यों में मॉनसून की दस्तक, इस दिन होगी भारी बारिश, जानें IMD का अपडेट

 

जानें कितने बढ़े दाम?

Haryana New Liquor Policy 2024: प्रदेश में देसी शराब के दाम 5 रुपये रुपये तक बढ़ेंगे, तो वहीं बीयर की कीमत में भी 20 रुपये इजाफा हुआ है. इसके अलावा अंग्रेजी शराब की बोतल पर भी 5 फीसदी कीमतें बढ़ने जा रही है. प्रदेश सरकार इसके साथ ही बार इम्पोर्टेड शराब को भी नीति के दायरे में लाई है. नई नीति के अनुसार, तय होलसेल रेट पर 20 प्रतिशत लाभ ही लिया जा सकता है, यानी शराब के ठेके पर होलसेल रेट से 20 फीसदी मुनाफे के साथ बोतल बेची जा सकती है.

Share This Article