Haryana News: कैथल में 2 महिलाएं और एक युवती लापता, गुमशुदगी के केस दर्ज

First Ever News Admin
2 Min Read

हरियाणा के कैथल जिले में दो महिलाएं व एक युवती की गुमशुदगी का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि एक लड़की ने बिना बताए घर छोड़ा, एक विवाहिता दवा लेने, तो वहीं दूसरी बच्चों को छोड़ गई। तो वहीं पुलिस ने तीनों मामलों में गुमशुदगी के केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि लापता युवती सीवन क्षेत्र की है और विवाहिताएं पूंडरी व सदर थाना क्षेत्र की हैं। rn

दरअसल थाना पूंडरी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी का ससुराल में झगड़ा हो गया था। इसके बाद बेटी बच्चों के साथ मायके आ गई। 7 जून को परिवार किसी काम से बाहर गया था, जब वापस आए तो बेटी नहीं मिली। वह घर पर उसकी 5 साल की बेटी व 3 साल के बेटे को छोड़कर कहीं चली गई। पूंडरी थाना की महिला सिपाही सीमा ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है।

तो वहीं सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी 8 जून को दवाई लेने जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसने रिश्तेदारी में भी पता किया, लेकिन वह नहीं मिली। मामले की शिकायत के बाद सदर थाना पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है।

तो वहीं सीवन थाना क्षेत्र में भी 23 वर्षीय युवती बिना बताए घर से चली गई, सीवन पुलिस को दी गई शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उसकी 23 वर्षीय बेटी 4 जून से घर से लापता है। वह सुबह के समय 10 बजे घर से निकली थी, लेकिन एक सप्ताह बाद भी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। उसने रिश्तेदारी व उसके सहेलियों से भी पता किया, लेकिन वह नहीं मिली, मामले में फिलहाल पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है।

Share This Article