हरियाणा में 9वीं की छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म, हुआ बड़ा खुलासा…जानें मामला

एक महिला की 14 साल की लड़की शहर के एक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है. महिला ने बताया कि रविवार को उसकी लड़की के पेट में दर्द हुआ,

Admin
2 Min Read
Haryana News, Yamunanagar News, 14 year old girl gave birth to a baby girl

Haryana News, Yamunanagar News, 14 year old girl gave birth to a baby girl: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक 9वीं कक्षा की छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया है. आपको बता दें कि मामला यमुनानगर का है, यहां एक 14 साल की छात्रा के पेट में दर्द होने पर उसकी मां उसे सिविल अस्पताल लेकर गई, जहां पर उसने बच्ची को जन्म दिया. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

14 साल की लड़की ने दिया बच्ची को जन्म

मामलले को लेकर पुलिस के अनुसार यमुनानगर निवासी एक महिला की 14 साल की लड़की शहर के एक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है. महिला ने बताया कि रविवार को उसकी लड़की के पेट में दर्द हुआ, पेट में रसोली होने की सोचकर महिला छात्रा को लेकर सिविल अस्पताल में गई. जिसके बाद वहां अल्ट्रासाउंड के बाद डॉक्टरों ने लड़की गर्भवती होने की सूचना दी. साथ ही कहा कि लड़की को आज ही बच्चा होने वाला है. इसके बाद उसकी लड़की ने बच्ची को जन्म दिया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

मामले में सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पुराना हमीदा निवासी मुद्रीश ने उससे दोस्ती की थी. जिसके बाद आरोपी घर पर उसके साथ संबंध बनाता था, जिससे वह गर्भवती हो गयी. तो वहीं अब मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

Share This Article