Haryana News: नफे सिंह राठी हत्याकांड में दो DSP के नेतृत्व में पांच टीमें जांच करेंगी- एसपी अर्पित जैन

Admin
2 Min Read
Haryana News: Five teams led by two DSPs will investigate the Nafe Singh Rathi murder case – SP Arpit Jain

NAFE SINGH RATHI MURDER: इंडियन नेशनल लोकदल के (INLD) प्रदेश अध्यक्ष और बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी हत्याकांड को लेकर एसपी अर्पित जैन का बयान सामने आया है। उन्होने बचाया कि दो डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की पांच टीमो ने जांच शुरू की है। साथ ही कहा- हर पहलू से जांच हो रही है, और एफआईआर दर्ज करने कार्यवाही जारी है, जिला पुलिस करेगी मामले की जांच

गोलियों से भूनकर सरेआम हत्या

आपको बता दें कि इंडियन नेशनल लोकदल के (INLD) प्रदेश अध्यक्ष और बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल राठी पर रविवार को जानलेवा हमला किया गया था। तो वहीं अटैक के बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना में राठी के एक साथी की भी मौत हो गई है जो कि उनके साथ वाहन में सवार थे।

देखें वीडियो…

हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए- अभय चौटाला

तो वहीं इस हत्याकांड के बाद अभय चौटाला कगी प्रतिक्रिया सामने आई है, बता दें कि उन्होने कहा- इनेलो (INLD) प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। इनेलो नेता अभय चौटाला ने परिजनों से मुलाकात कर संवेदना जताई है। अभय चौटाला ने कहा- पूर्व विधायक नफ़े सिंह राठी को पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई थी, उन्होने सुरक्षा के लिए पुलिस से कई बार निवेदन किया था। इसके साथ ही  हत्याकांड के लिए अभय ने मुख्यमंत्री और सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

INLD state president Nafe Singh Rathi shot dead, 40-50 armed with weapons
INLD state president Nafe Singh Rathi shot dead, 40-50 armed with weapons

NAFE SINGH RATHI MURDER, Haryana, Inld, Nafe singh rathi, Haryana police, Haryana crime

Share This Article