Haryana: हिसार में शाह तो सिरसा में योगी की रैली आज, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, शहरी वोटरों को साधने की कोशिश

Haryana Loksabha Election, Haryana NEWS, Hisar Sirsa Rally Update, Amit Shah Or Yogi Adityanath Comes To Give Strength BJP Candidate: प्रदेश में BJP चुनावी माहौल को एकतरफा करने की कोशिश में लगी है. आज सिरसा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और तो वहीं हिसार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाम रैली को संबोधित करेंगे.

Admin
4 Min Read
Haryana NEWS, Hisar Sirsa Rally Update, Amit Shah Or Yogi Adityanath Comes To Give Strength BJP Candidate

Haryana Loksabha Election, Haryana NEWS, Hisar Sirsa Rally Update, Amit Shah Or Yogi Adityanath Comes To Give Strength BJP Candidate: हरियाणा में आने वाली 25 मई को मतदान होना है, इसी के चलते बीजेपी के स्टार प्रचारकों द्वारा प्रदेश में वोटरों को साधने के लिए रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें कि अंबाला में पीएम मोदी की रैली के बाद अब हिसार और सिरसा में आज बीजेपी रैली के जरिये वोटरों को साधने का काम करेगी.

सिरसा और हिसार में है कांटे का मुकाबाल

Haryana NEWS, Hisar Sirsa Rally Update, Amit Shah Or Yogi Adityanath Comes To Give Strength BJP Candidate
Haryana NEWS, Hisar Sirsa Rally Update, Amit Shah Or Yogi Adityanath Comes To Give Strength BJP Candidate

आपको बता दें कि कांग्रेस और भाजपा में दोनों लोकसभा में कांटे का मुकाबला है, सिरसा में कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा और हिसार में जयप्रकाश JP से भाजपा के डा. अशोक तंवर और चौधरी रणजीत सिंह के बीच मुकाबला है. इन दोनों सीटों पर भाजपा माहौल एक तरफा करना चाहती है.

 

सिरसा में योगी तो हिसार में शाह की रैली आज

आपको बता दें कि प्रदेश में BJP चुनावी माहौल को एकतरफा करने की कोशिश में लगी है. आज सिरसा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और तो वहीं हिसार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाम रैली को संबोधित करेंगे.

दोपहर 12 बजे हिसार तो 3 बजे सिरसा

बता दें कि हिसार में शाह दोपहर 12 बजे तो सिरसा में रैली का समय दोपहर बाद 3 बजे रखा गया है. तो वहीं दोनों नेताओं की रैली के लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है, हिसार में शाह की सुरक्षा के लिए थ्री लेयर सुरक्षा बनाई है. 2 एसपी सहित 1200 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, तो वहीं सिरसा में एनएसजी कमांडों की सुरक्षा घेरे में योगी आदित्यनाथ रहेंगे. सिरसा में बुलडोजर से योगी आदित्यनाथ का स्वागत कार्यक्रम रखा गया है.

 

शहरी वोटरों में सेंध ना हो

दरअसल बीजेपी शहरी वोटरों के जरिये अपनी पकड़ मजबूत बनाना चाहती है. तो साथ ही शहरी वोटरों में सेंध ना हो और शहर से निकला संदेश दूर गांवों तक जाए इसी उद्देश्य से हिसार में अमित शाह शहर के बीच स्थित पुराने गवर्नमेंट कालेज मैदान में जनसभा करेंगे,  वहीं योगी आदित्यनाथ सिरसा की अनाजमंडी में बड़ी रैली कर राम मंदिर जैसे मुद्दों को उठाएंगे और विपक्ष पर तीखे प्रहार करेंगे.

शाह की रैली में पार्किंग बनेगी चुनौती

इसके साथ ही हिसार में भीड़ भाड़ वाले दिल्ली रोड पर पार्किंग व्यवस्था कड़ी चुनौती रहेगी, इसी को देखते हुए पांच-पांच किमी दूर भी पार्किंग स्थल बनाए गए हैं. हालांकि रैली स्थल तक पहुंचने के लिए आटो व ई रिक्शा का सहारा लोगों को लेना पड़ सकता है.

इसके साथ ही रैली स्थल पर सिरसा चुंगी और हिसार बाईपास होते हुए दिल्ली की तरफ से आने वाले वाहन चालक सिविल अस्पताल मोड, तलाकी गेट, नागोरी गेट, परिजात चौक के पास तिब्बती मार्केट और सुशीला भवन के पास पार्किंग कर सकते हैं, इसके अलावा मधुबन पार्क के सामने सड़क के दोनो ओर भी पार्किंग की जा सकती है.

Share This Article