हरियाणा: Instagram पर युवती से दोस्ती करना पड़ा महंगा, लगा 1.87 लाख का चूना, जानें मामला..

Haryana News, Instagram Fraud: हरियाणा के एक युवक को सोशल मीडिया प्लेटफॉम Instagram पर युवती से दोस्ती करना मंहगा पड़ गया. जिसके बाद युवक को 1,87,800 रुपए गंवाने पड़े.

Admin
3 Min Read
Haryana News, Instagram Fraud, Befriending a girl on Instagram proved costly

Haryana News, Instagram Fraud: हरियाणा के एक युवक को सोशल मीडिया प्लेटफॉम Instagram पर युवती से दोस्ती करना मंहगा पड़ गया. जिसके बाद युवक को 1,87,800 रुपए गंवाने पड़े. का चूना लगा दिया. इसके बाद युवती ने अपनी Insta आईडी को बंद कर दिया और उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया. तो वहीं साइबर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर युवती के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Read Also:- हरियाणा में 2 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी गिरफ्तार, 80 हजार रुपये बरामद

 

जानें कहां है मामला?

दरअसल मामला जींद का है, यहां गांव हथवाला निवासी नसीब ने शिकायत में बताया कि उसने अपने नाम से इंस्टा आईडी बनाई हुई है. आईडी पर पत्नी के साथ फोटो लगाई हुई थी, उसकी आईडी पर जिद्दी जट्टी की आईडी से गांव के मंदिर की फोटो भेजी, जिसके साथ उसकी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. तो वहीं युवती ने खुद का नाम पूजा जो हिसार की रहने वाली बताया.

Read Also:- Haryana New Liquor Policy 2024: हरियाणा के शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, अब नई नीति लागू, जानें नई कीमतें…

युवती ने गांव के ही एक युवक की फोटो भेज कर उसकी रिश्तेदार बताया, जिसके बाद युवती ने 3800 रुपए की जरूरत बताई. उसने युवती के फोन पे नंबर पर रुपए भेज दिए, जिसके बाद दूसरे नंबर से उसके पास फोन आया ओर जींद आकर मिलने की बात कही. तो वहीं दो दिन बाद पूजा ने उसका व्हाट्सअप नंबर मांगा, पूजा ने कई बहाने बनाए और उससे एक लाख 87,800 रुपए ले लिए. जिसके बाद पीड़ित ने युवती से रुपए वापस मांगे तो उसने नंबर ब्लॉक कर दिया और insta आईडी भी बंद कर दी. तो वहीं मामले को लेकर पीड़ित की शिकायत के बाद साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read Also:- Kuwait अग्निकांड में 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 से ज्यादा भारतीय, जानें अपडेट

Read Also;- Monsoon update 2024: हरियाणा समेत इन राज्यों में मॉनसून की दस्तक, इस दिन होगी भारी बारिश, जानें IMD का अपडेट

Share This Article