कैथल में पुलिस ने बाइक चोर दबोचे, चोरी की 6 बाइकें बरामद, दो आरोपी पूंडरी एक कैथल का रहने वाला

Admin
2 Min Read
Haryana News: Kaithal CIA Police Bike Theft Case 6 Bikes Recovered, 3 Arrested

Kaithal News, Kaithal CIA Police Bike Theft Case 6 Bikes Recovered, 3 Arrested: हरियाणा के कैथल जिले में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि यहां पुलिस ने बाइक चोरी के अलग-अलग दो मामलों में नाबालिग सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी की 6 बाइक बरामद की हैं, जिसके बाद तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 2 को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं पूरी खबर आखिर पुलिस ने कैसे पकड़ा?

 

सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया-

Haryana News: Kaithal CIA Police Bike Theft Case 6 Bikes Recovered, 3 Arrested
Haryana News: Kaithal CIA Police Bike Theft Case 6 Bikes Recovered, 3 Arrested

मामले को लेकर कैथल सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया- जींद जिले के बेलरखा निवासी बलबीर सिंह ने शिकायत दी थी कि 14 मई को उसकी बाइक करनाल बाई पास चौंक के पास से अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया था. जिसके बाद मामले की जांच सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह की अगुआई में एचसी राजीव कुमार की टीम ने करते हुए प्योदा रोड कैथल निवासी एक 12 वर्षीय किशोर को पकड़ा.

 

पूछताछ में हुआ खुलासा

तो वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान किशोर के कब्जे से चोरी की 3 बाइक बरामद की गई, जो तीनों बाइक थाना सिविल लाइन कैथल क्षेत्र से चोरी की गई थी. तो वहीं दूसरे मामले में एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टाफ इंचार्ज एसआई राजेंद्र की अगुवाई में एचसी राकेश कुमार व एचसी लखविंद्र की टीम ने एक बाइक चोरी मामले में आरोपी दोनों पूंडरी निवासी राजीव व राजवीर को काबू कर लिया गया. बता दें कि काकौत निवासी गुरदीप की शिकायत अनुसार आठ मई को उसकी बाइक दाऊ पेट्रोल पंप कैथल के पास से अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया था. आरोपियों के कब्जे से उपरोक्त मामले की बाइक सहित 3 चोरीशुदा बाइक बरामद की गई. दोनों आरोपी शनिवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।

TAGGED:
Share This Article