Haryana News: देह व्यापार का भंडाफोड़, महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार

Admin
2 Min Read
Haryana News: Prostitution busted, three people including woman arrested

Haryana News: हरियाणा के जींद जिले के नरवाना में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। बता दें कि पुलिस ने एक कन्फेक्शनरी की दुकान में चल रहे देह व्यापार का खुलास करते हुए महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

शहर थाना नरवाना पुलिस ने पकडे़ गए तीनों लोगों के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

शहर थाना नरवाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ढाकल रोड कन्फेक्शनरी में बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार करवाया जाता है। सूचना के आधार पर शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में छापामार टीम का गठन किया गया, जिसमें महिला पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया।

 

योजना के अनुसार कन्फेक्शनरी पर फर्जी ग्राहक बना कर भेजा गया। जिस पर फर्जी ग्राहक ने संचालक बलविंद्र तथा पवन से बातचीत की। रेट तय होने के बाद काउंटर पर महिला मिली। इशारा मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर महिला समेत तीनों को काबू कर लिया।

 

शहर थाना नरवाना पुलिस ने बलविंद्र, पवन तथा पकड़ी गई महिला के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी।

 

Share This Article