Haryana News; जमीनी विवाद में सरपंच की पत्नी की हत्या, चार के खिलाफ मामला दर्ज

Haryana news, sarpanch wife murdered in land dispute in Kurukshetra, Haryana Crime: हरियाणा में जमीनी विवाद के चलते सरपंच की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि मामला कुरुक्षेत्र जिले के डोडा खेड़ी गांव का हैं

Admin
2 Min Read
Haryana news, sarpanch wife murdered in land dispute in Kurukshetra

Haryana news, sarpanch wife murdered in land dispute in Kurukshetra, Haryana Crime: हरियाणा में जमीनी विवाद के चलते सरपंच की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि मामला कुरुक्षेत्र जिले के डोडा खेड़ी गांव का हैं, यहां जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में गांव के सरपंच की पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हमले में सरपंच अनिल को भी चोटें लगी है, जिसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तो वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

sarpanch wife murdered in land dispute in Kurukshetra:जानें पूरा मामला

Haryana news, sarpanch wife murdered in land dispute in Kurukshetra
Haryana news, sarpanch wife murdered in land dispute in Kurukshetra

बताया जा रहा है कि मृतका महिला की पहचान यशोदा 28 साल निवासी डोडा खेड़ी के रूप में हुई है. दरअसल गांव के सरपंच अनिल कुमार का उसके चाचे-ताऊ के परिवार के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद शुक्रवार को जमीन की निशानदेही भी कराई गई थी. लेकिन उसके बाद अशोक कुमार और उसकी पत्नी उनके साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगे, साथ ही आरोप है कि अशोक और पत्नी ने महिला यशोदा के पेट में लात मार दी, जिससे तबीयत खराब हो गई. पति-पत्नी को अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान यशोदा ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Share This Article