हरियाणा पुलिस का इंस्पेक्टर एक साथी सहित गिरफ्तार, CBI ने दबोचा, मामला दबाने के मांगे थे 30 लाख

Admin
2 Min Read
Haryana Police Inspector Arrested By CBI For Taking Bribe:

Haryana Police Inspector Arrested By CBI For Taking Bribe:  शिकायतकर्ता से उसके खिलाफ मामले को दबाने के लिए 30 लाख रुपये की मांग करने वाले हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर को एक साथी सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि CBI की टीम ने मंगलवार को चंडीगढ़ सेक्टर-23 में स्थित ज्वेलरी शॉप के पास से हरियाणा पुलिस के एक इंस्पेक्टर और उसके एक साथी को पांच लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

मामला दबाने के मांगे थे 30 लाख

Haryana Police Inspector Arrested By CBI For Taking Bribe:
Haryana Police Inspector Arrested By CBI For Taking Bribe:

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता से उसके खिलाफ मामले को दबाने के लिए 30 लाख रुपये की मांग की थी। तो वहीं शिकायत के आधार पर CBI ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के खिलाफ प्रीवेंशन आफ करप्शन एक्ट-7 और 8 सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर हरियाणा पुलिस में साइबर क्राइम में तैनात

खबर के मुताबिक आरोपी इंस्पेक्टर हरियाणा पुलिस में साइबर क्राइम में तैनात है। दरअसल उसके पास एक शिकायत आई हुई थी, इसी में उसने केस दर्ज नहीं करने को लेकर 30 लाख रुपये की डिमांड की थी। जिसके बाद मामला विजिलेंस के पास विचाराधीन था। लेकिन कुछ समय पहले ही मामले की जांच CBI को दी गई थी। तो वहीं लिखित शिकायत के बाद CBI ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। आरोपी इंस्पेक्टर अपने एक साथी के साथ रिश्वत की पहली किस्त के 5 लाख रुपये लेने के लिए मंगलवार देर शाम चंडीगढ़ सेक्टर 23 स्थित ज्वेलरी शॉप के पास पहुंचा था। जिसके बाद CBI ने दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Share This Article