Haryana weather Update: हरियाणा में आज से तीन दिनों तक बारिश, येलो अलर्ट जारी

Haryana weather Update,Haryana weather update: Rain in Haryana for three days from today, yellow alert issued.

Admin
2 Min Read
Haryana weather update: Rain in Haryana for three days from today, yellow alert issued

Haryana weather Update: हरियाणा में गर्मी से राहत के आसार नजर आ रहे हैं. प्रदेश में आज से तीन दिनों तक बारिश के आसार है, इसके साथ ही येलो अलर्ट जारी किया गया है. आपको बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने व कम दबाव क्षेत्र की रेखा के खिसककर प्रदेश में पहुंचने के कारण 12 से 14 जुलाई के बीच बारिश के आसार हैं.

read Also:- Haryana News: सरेआम दूधिए की हत्या, वारदात CCTV में कैद

Haryana weather Update: तो वहीं भारतीय मौसम विभाग ने शुक्रवार को उत्तरी जिलों में तेज हवा के साथ भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. प्रदेश में अब भी 9 जिले ऐसे हैं, जहां इस माह में सामान्य से कम बारिश हुई है. इनमें पानीपत में सामान्य से 92 प्रतिशत कम, करनाल में 83, रोहतक में 80, सोनीपत में 71, पंचकूला में 60, यमुनानगर में 50, कैथल में 48, अंबाला में 40 और जींद में 35 प्रतिशत कम बारिश हुई है.

read Also:- यात्रीगण कृपया ध्यान दें: हरियाणा में 2 ट्रेनों के संचालन समय में परिवर्तन

Haryana weather Update:  तो वहीं मौसम विशेषज्ञ डॉ. चंद्रमोहन के अनुसार शुक्रवार को पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की वजह से पंजाब पर कम दबाव का क्षेत्र बनेगा. इसी दौरान कम दबाव क्षेत्र की रेखा हरियाणा, NCR व दिल्ली पर पहुंचने की संभावना है.

read Also:- Haryana Breaking: विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने बदला प्रदेश अध्यक्ष, राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली को मिली जिम्मेदारी

Share This Article